व्हाइट शर्ट और लुंगी पहने इस अंदाज में नजर संजय दत्त, 'जवान' के सेट से लीक हुआ संजू बाबा का लुक ?

संजय दत्त की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि उनकी यह तस्वीर जवान के सेट की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
व्हाइट शर्ट और लुंगी पहने इस अंदाज में नजर संजय दत्त
नई दिल्ली:

पठान के बाद शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में खबर आई है कि किंग खान के साथ इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता संजय दत्त भी नजर आने वाले हैं. ऐसे में फिल्म जवान को लेकर शाहरुख खान और संजय दत्त के फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई हैं. वहीं संजू बाबा के फैंस इस फिल्म से जुड़े उनके लुक को लेकर भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. ऐसे में संजय दत्त की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें दावा किया जा रहा है कि उनकी यह तस्वीर जवान के सेट की है. 

तस्वीर में संजय दत्त को व्हाइट शर्ट, व्हाइट लुंगी में देखा जा सकता है. उन्होंने अपनी दाढ़ी और बालों को सेट किया हुआ है. इस पूरे लुक में वह काफी अलग दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर संजय दत्त की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. अभिनेता के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों संजय दत्त शाहरुख खान की इस फिल्म से जुड़ें हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किंग खान और संजू बाबा का फिल्म जवान में फाइट सीन देखने को मिलेगा. 

Advertisement

आपको बता दें कि इस साल 2 जून को शाहरुख खान की एक्शन फिल्म जवान रिलीज हो रही है. जिसका निर्देशन साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर एटली कर रहे हैं. पिछले साल फिल्म जवान का टीजर रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था. वहीं फिल्म का टीजर और पठान की कामयाबी के बाद इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. फिल्म जवान में साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति और नयनतारा भी नजर आएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer