पिता सुनील दत्त को याद कर इमोशनल हुए संजय दत्त, कहा- 'आज मैं जो कुछ भी हूं, आपकी बदौलत हूं'

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त का जन्म 6 जून 1929 हो हुआ था. मशहूर अभिनेता संजय दत्त उनके बेटे हैं. सोमवार उन्होंने पिता सुनील दत्त की 93वीं जयंती मनाई. संजय दत्त अपने पिता को अक्सर सोशल मीडिया पर याद करते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सुनील दत्त का जन्म 6 जून 1929 हो हुआ था. मशहूर अभिनेता संजय दत्त उनके बेटे हैं. सोमवार उन्होंने पिता सुनील दत्त की 93वीं जयंती मनाई. संजय दत्त अपने पिता को अक्सर सोशल मीडिया पर याद करते रहते हैं. साथ ही उनके लिए खास पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं. एक बार फिर से संजय दत्त ने पिता सुनील दत्त की जयंती पर उन्हें याद किया है. साथ ही यह भी कहा है कि आज वह जो भी हैं अपने पिता की वजह से हैं. 

संजय दत्त ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है. इस तस्वीर में संजय दत्त पिता सुनील दत्त को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सजंय दत्त ने खास कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा है कि वह आज जो कुछ भी हैं, अपने पिता के विश्वास और प्यार की बदौलत हैं. संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, 'आज मैं जो कुछ भी हूं, आपके विश्वास और प्यार की बदौलत हूं. आप मेरे हीरो थे, हैं और हमेशा रहेंगे. जन्मदिन मुबारक हो पापा.'

Advertisement

आपको बता दें कि फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' संजय दत्त की पिता के साथ उनकी आखिरी फिल्म थी. उन्होंने कहा कि दिवंगत अभिनेता हमेशा उनके ''हीरो'' रहेंगे. बात करें सुनील दत्त की तो वह हिंदी सिनेमा में 1950 और 1960 के दशक में काफी सक्रिय अभिनेता थे. वह हिंदी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक थे. सुनील दत्त ने क्लासिक फिल्म ‘मदर इंडिया' से दुनियाभर में नाम कमाया था. इसके बाद उन्हें ‘गुमराह', ‘वक्त', ‘हमराज', ‘खानदान', ‘मिलन', ‘रेशमा और शेरा', ‘पड़ोसन' जैसी शानदार फिल्मों में देखा गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?