15 दिन की शूटिंग के बाद संजय दत्त ने छोड़ी छह हीरो वाली ये फिल्म, संजू बाबा ने बढ़ाई मेकर्स की मुश्किल

संजय दत्त लगातार फिल्मों में एक्टिव हैं. वह न केवल बॉलीवुड बल्कि साउथ की फिल्मों में लगातार नजर आ रहे हैं. आने वाले समय में संजय दत्त के बाद कई बड़े बजट की फिल्में हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
15 दिन की शूटिंग के बाद संजय दत्त ने छोड़ी छह हीरो वाली ये फिल्म
नई दिल्ली:

संजय दत्त लगातार फिल्मों में एक्टिव हैं. वह न केवल बॉलीवुड बल्कि साउथ की फिल्मों में लगातार नजर आ रहे हैं. आने वाले समय में संजय दत्त के बाद कई बड़े बजट की फिल्में हैं. लेकिन अब संजू बाबा ने एक फिल्म के मेकर्स की मुश्किलों को बढ़ा दिया है. यह फिल्म वेलकम टू द जंगल है. वेलकम वन और वेलकम टू के जबरदस्त धमाल के बाद अब इस मूवी के फैन्स को शिद्दत से इंतजार है वेलकम थ्री का. इस फिल्म को पोस्टर कुछ ही समय पहले रिलीज हुई था. जिसमें जबरदस्त स्टार कास्ट नजर आई थी. फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार के अलावा संजय दत्त, सुनील शेट्टी के अलावा रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी जैसे स्टार्स नजर आ रहे ते. इस लंबी चौड़ी स्टार कास्ट को देखने के बाद फिल्म के लेकर फैन्स का एक्साइटमेंट भी अलग ही लेवल पर था. लेकिन अब खबर आ रही है कि संजय दत्त इस मूवी का हिस्सा नहीं होंगे. थोड़े बहुत सीन्स शूट करने के बाद संजय दत्त ने वेलकम 3 यानी कि वेलकम टू द जंगल मूवी छोड़ दी है.

Advertisement

ये है वजह

संजय दत्त ने बीच में ही फिल्म छोड़ दी है, इसकी क्या वजह है फिलहाल इस पर न तो फिल्म मेकर्स ने कोई जवाब दिया है और न ही संजय दत्त की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने आई है. सिर्फ इतने कयास लग रहे हैं कि डेट्स के इश्यू के चलते संजय दत्त ने फिल्म छोड़ दी है. चर्चा कुछ यूं है कि बहुत बड़ी स्टार कास्ट होने की वजह से कभी फिल्म की स्क्रिप्ट में चेंज आता है तो कभी फिल्म के शेड्यूल में बदलाव हो रहे हैं. इस वजह संजय दत्त ने अपने दूसरे कमिटमेंट्स को देखते हुए फिल्म छोड़ने का फैसला किया है.

कैसे बदलेगा ट्रेक?

इंस्टाग्राम हैंडल टेलीचक्कर के मुताबिक संजय दत्त के जाने के बाद अब मेकर्स इस सोच में पड़ गए हैं कि वो संजय दत्त के शूट किए सीन दोबारा नए आर्टिस्ट के साथ शुरू करें या उन्हें जस का तस रखें. अगर जस का तस सीन रखा जाता है तो संजय दत्त का नाम कैमियो में देकर काम चलाया जा सकता है. इसके अलावा टीम का एक आइडिया ये भी है कि संजय दत्त को फिल्म में मिसिंग बता दें, तो भी बात बन सकती है. अब  जो कॉमिक सीन संजय दत्त शूट कर चुके हैं, उसके बाद मेकर्स क्या फैसला लेते हैं ये देखना दिलचस्प होगा.

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं