63 साल की उम्र में संजय दत्त ने जिम में दिखाया अपना ऐसा अवतार, वर्कआउट Video देख फैंस बोले- बाबा इज बैक

अब एक बार फिर से अभिनेता का वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ, जिसमें संजय दत्त शानदार अंदाज में जिम में पसीना बहाते दिखाई दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

संजय दत्त बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं, जो फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं. संजय दत्त अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. अब एक बार फिर से अभिनेता का वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ, जिसमें संजय दत्त शानदार अंदाज में जिम में पसीना बहाते दिखाई दे रहे हैं. अभिनेता आज के वक्त में 63 साल के हैं, लेकिन वर्कआउट के मामले में कई यंग कलाकारों को मात देते हैं.

अपने जिम के वीडियो को संजय दत्त ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में अभिनेता को ब्लैक कलर के जिम आउटफिट में देखा जा सकता है. वीडियो में संजय दत्त भारी वजन उठाकर जमकर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हर दिन मजबूत रहें.' सोशल मीडिया पर संजय दत्त का यह वीडियो वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस और फिल्मी सितारे कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'बाबा इज बैक.' दूसरे फैन ने संजय दत्त को अपने कमेंट में 'अंडरटेकर' बताया है. अन्य ने लिखा, 'उन्होंने साबित कर दिया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर होती है.' इनके अलावा और भी कई फैंस ने कमेंट कर संजय दत्त के वर्कआउट वीडियो की तारीफ की है. आपको बता दें कि पिछले साल, संजय दत्त ने सुपरहिट केजीएफ: चैप्टर 2 में नजर आए थे, जिसमें यश और रवीना टंडन भी मुख्य भूमिका में थे. इसके अलावा संजय दत्त रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ शमशेरा में भी दिखाई दिए थे. उन्होंने यश राज फिल्म्स की पृथ्वीराज में अक्षय कुमार, सोनू सूद और मानुषी छिल्लर के साथ भी एक्टिंग की थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India