हाई इंटेस वर्कआउट और डाइट को फॉलो कर 60 साल की उम्र में भी बेहद फिट रहते हैं संजय दत्त, जानिए उनकी फिटनेस का राज

संजय दत्त वर्कआउट करके खूब पसीना बहाते हैं और इसके साथ ही अपनी डाइट का भी पूरा ध्यान रखते हैं, इसी वजह से इस उम्र में भी जवान नजर आते हैं. बॉलीवुड में लंबे अरसे से काम कर रहे संजय अपनी फिटनेस के बल पर आज के एक्टर्स को टक्कर देते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

60 साल के हो चुके संजय दत्त अब भी एकदम फिट और एक्टिव हैं, इसके पीछे की वजह है अपनी फिटनेस के लिए की जाने वाली उनकी मेहनत. संजय दत्त वर्कआउट करके खूब पसीना बहाते हैं और इसके साथ ही अपनी डाइट का भी पूरा ध्यान रखते हैं, इसी वजह से इस उम्र में भी जवान नजर आते हैं. बॉलीवुड में लंबे अरसे से काम कर रहे संजय अपनी फिटनेस के बल पर आज के एक्टर्स को टक्कर देते हैं. संजय दत्त लगातार इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हए फोटो शेयर कर रहे हैं, जिसे फैन खूब पसंद कर रहे हैं.
 

अक्सर संजय वर्कआउट करते अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करते हैं, इसके साथ अपनी फिटनेस की सीक्रेट अपनी डाइट को भी फ्रैंस के साथ साझा करते हैं. आइए जानते हैं कि संजय दत्त फिट क्या कुछ करते हैं.
 

Advertisement
Advertisement

रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर संजय दत्त दिन में दो बार वर्कआउट करते हैं. संजय के वर्कआउट रूटीन में कार्डियो-वैस्कुलर बाइक, क्रंचेज, डंबल और एरोबिक एक्सरसाइज भी शामिल है. कहा जाता है कि जब वे जेल गए तो वहां जिम जाना बंद हो गया था. जेल से बाहर आने के बाद संजय ने जिम जाने की बजाय घर पर ही एक्सरसाइज शुरू कर दिया. अब वह घर पर ही कई घंटे एक्सरसाइज किया करते हैं.

Advertisement
Advertisement

संजय दत्त अपनी डाइट को लेकर बहुत कंसर्न रहते हैं. संजय अपनी डाइट में कार्ब्स और फैट कम मात्रा में शामिल करते हैं. वह प्रोटीन और एंटीऑक्सीडेंट्स से भरपूर घर के बने खाने को प्राथमिकता देते हैं. खबरों के मुताबिक संजय नाश्ते में एग व्हाइट, एक गिलास दूध और पराठा खाते हैं. लंच में दही, सब्जियां, दाल और रोटी उनकी डाइट में शामिल करते हैं. वहीं हर रात डिनर में वह सब्जियों और सलाद के साथ हल्का भोजन करते हैं. 

तेजस्वी प्रकाश की शानदार नई सवारी: ऑडी Q7

Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित