'हेरा फेरी 3' में हुई संजय दत्त की एंट्री ? ये अहम रोल निभाते नजर आएंगे संजू बाबा

बॉलीवुड की कल्ट कॉमेडी फिल्मों में से एक हेरा फेरी के तीसरे सीक्वल यानी हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म में एक बार फिर से अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिगड़ी दर्शकों को हंसाती हुई नजर आएगी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'हेरा फेरी 3' में हुई संजय दत्त की एंट्री ?
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की कल्ट कॉमेडी फिल्मों में से एक हेरा फेरी के तीसरे सीक्वल यानी हेरा फेरी 3 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म में एक बार फिर से अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिगड़ी दर्शकों को हंसाती हुई नजर आएगी. इस बीच हेरा फेरी 3 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. इन तीनों कलाकारों के अलावा अब एक और बड़े अभिनेता की फिल्म में एंट्री हो रही है. इस अभिनेता का नाम संजय दत्त है. साथ ही इस उनके किरदार का भी खुलासा हो गया है. 

अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की खबर के अनुसार फिल्म हेरा फेरी 3 में संजय दत्त की एंट्री होने वाली है. और वह इस फिल्म में रवि किशन के भाई को रोल अदा करते हुए नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म हेरी फेरी 3 में संजय दत्त एक गैंगस्टर के रूप में शामिल हैं, जो कि रवि किशन के दूर के भाई की भूमिका निभाएंगे. बता दें कि फिर हेरा फेरी में रवि किशन राजू, श्याम और बाबूराव की ओर से मूर्ख बनाए गए कई पात्रों में से एक है. 

हालांकि हेरी फेरी 3 के मेकर्स ने फिल्म में संजय दत्त की एंट्री को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. बात करें फिल्म की तो साल 2000 में रिलीज हुई अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की मुख्य भूमिकाओं वाली फ‍िल्‍म हेरा फेरी को दर्शकों का खूब प्‍यार मिला था. साल 2006 में फ‍िर हेरी फेरी ने लोगों को खूब हंसाया. राजू, श्याम और बाबूराव के किरदार को लोग आजतक नहीं भूले हैं. दोनों फ‍िल्‍मों की शानदार सफलता के बाद हेरा फेरी 3 को बनाने का फैसला किया गया है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को
Topics mentioned in this article