सलमान खान के साथ काम करने के लिए भेजी थी अपनी फोटो, फिर 12 फिल्में कर गायब हुई ये एक्ट्रेस, एक्टिंग से दूर अब करती हैं ये काम

Sanam Bewafa actress Chandni:सलमान खान ने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को ब्रेक किया है. कुछ एक्ट्रेस ने तो उनकी ही हीरोइन बनकर अपने करियर की शुरुआत की है. इनमें से कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी रही हैं, जिनका करियर बॉलीवुड में आकर चमक गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
जानें अब कहां 'सनम बेवफा' की एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

Sanam Bewafa actress Chandni: सलमान खान ने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को ब्रेक किया है. कुछ एक्ट्रेस ने तो उनकी ही हीरोइन बनकर अपने करियर की शुरुआत की है. इनमें से कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी रही हैं, जिनका करियर बॉलीवुड में आकर चमक गया है. लेकिन कुछ ऐसी भी रहीं जो कुछ समय के लिए चर्चा में रहीं और फिर एकदम से फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. आज हम आपको सलमान खान की एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं, जो अपनी खूबसूरती के लिए काफी मशहूर थीं. लेकिन उन्हें फिल्मी दुनिया छोटे काफी वक्त हो चुका है. बात साल 1990 की है. सलमान खान की एक फिल्म बन रही थी. इस फिल्म के लिए हीरोइन अभी तय नहीं हुई थी. निर्माताओं को नए चेहरे की तलाश थी. फिल्म के निर्माताओं ने अखबारों में इश्तिहार दिया. लिखा गया कि अगर आप सलमान खान की हीरोइन बनना चाहती हैं तो अपनी तस्वीर और जानकारी डायरेक्टर के ऑफिस भेजें. 

दिल्ली की नवोदिता शर्मा ने भी इसके लिए अपनी फोटो और जानकारी भेजी. नवोदिता को फिल्म के डायरेक्टर के ऑफिस से कॉल आया कि उन्हें सिलेक्ट कर लिया गया है. उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. इस तरह दिल्ली की नवोदिता शर्मा सलमान खान की हीरोइन चांदनी बन गईं. फिल्म का नाम था ‘सनम बेवफा' और फिल्म के डायरेक्टर सावन कुमार टाक. 'सनम बेवफा' में सलमान खान और चांदनी के अलावा प्राण, डैनी, पुनित इस्सार और पंकज धीर नजर आए थे. सलमान खान और चांदनी की इस जोड़ी ने ‘सनम बेवफा' के जरिए बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया और फिल्म ने सिल्वर जुबली मनाई. 

‘सनम बेवफा' के बाद चांदनी ने 11 और फिल्मों में काम किया, लेकिन खास सफलता मिलने के कारण उन्होंने आठ साल में ही फिल्मी दुनिया को छोड़ दिया. इसके बाद चांदनी सतीश शर्मा नाम के शख्स से शादी कर ली. अब एक्ट्रेस अमेरिका के ओरनाल्डो में रहती हैं. एक्टिंग से दूर चांदनी अमेरिका में डांस टीचर हैं. वह ओरनाल्डो में इंडियन क्लासिकल डांस सिखाती हैं. चांदनी खुद का डांस इंस्टीट्यूट चलाती हैं. जिसमें वह बच्चों से लेकर बड़े तक को डांस सिखाती हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Amritpal Singh ने ली सांसद पद की शपथ, Khadoor Sahib Lok Sabha Seat से जीते थे चुनाव | Punjab