BB OTT 3 Winner: सना मकबूल बनीं बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर

बिग बॉस ओटीटी सीजन थ्री की ट्रॉफी सना मकबूल ने अपने नाम कर ली है. ग्रैंड फिनाले में अपना नाम बतौर विनर डिक्लेयर होने के बाद सना मकबूल बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी कैरी किए नजर आईं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन थ्री की ट्रॉफी सना मकबूल ने अपने नाम कर ली है. ग्रैंड फिनाले में अपना नाम बतौर विनर डिक्लेयर होने के बाद सना मकबूल बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी कैरी किए नजर आईं. उनके चेहरे की मुस्कान से साफ जाहिर था कि वो अपनी जीत से बेहद खुश हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस के इस सीजन में साई केतन राव, रणवीर शौरी, कृतिका मलिक, नेजी और सना मकबूल टॉप फाइव में जगह बनाने में कामयाब हुए थे. इन पांचों ने अपने गेम से दर्शकों को इंप्रेस करने की पूरी कोशिश की थी. दर्शकों की कसौटी पर जिसकी ये कोशिश खरी उतरी वो कोई और नहीं सना मकबूल हैं.

फ्रंट फुट पर खेला गेम

सना मकबूल के बिग बॉस के पूरे सफर पर नजर डालें तो आप जान जाएंगे कि उन्होंने बिग बॉस का पूरा गेम फ्रंट फुट पर रह कर ही खेला. वो शुरू से लेकर अपने स्टेंड पर कायम रहीं. बिग बॉस के घर में बनते बिगड़ते रिश्तों के बीच भी उन्होंने अपने इक्वेशन्स और नजरिए को नहीं बदला. बल्कि अपनी बात और सोच पर कायम रहीं. वैसे जब सना मकबूल बिग बॉस के घर में आई थीं, तब ही से जीत के लिए कॉन्फिडेंट भी थीं. उन्होंने बिग बॉस के सभी टास्क बहुत डट कर किए और सही और गलत को सबके कहने से भी नहीं घबराईं.

Advertisement

मॉडल से बनीबनीं एक्ट्रेस

सना मकबूल एक मॉडल से एक्ट्रेस बनी हैं. मुंबई में रहने वाली सना ने अपने मॉडलिंग करियर से ग्लैमर वर्ल्ड में प्रवेश करने की शुरुआत की. इसके बाद वो 2009 में एमटीवी स्कूटी टीन दीवा में दिखीं. टीवी शोज की बात करें तो सना मकबूल ईशान- सपनों की आवाज दे, कितनी मोहब्बत है 2 और अर्जुन जैसे शोज कर चुकी हैं. इसके अलावा वो खतरों के खिलाड़ी और तमिल तेलुगू मूवीज में भी काम कर चुकी हैं. साल 2012 में उन्होंने मिस इंडिया पेजेंट में शिरकत की. यहां उन्होंने मिस ब्यूटीफुल स्माइल का टाइटल जीता.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!