जिम में जमकर पीसना बहाती नजर आईं समांथा रुथ प्रभु, एक्ट्रेस के वर्कआउट वीडियो ने मचाया जमकर धमाल

समांथा रुथ प्रभु ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्हें जिम की ड्रेस में देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
जिम में जमकर पीसना बहाती नजर आईं समांथा रुथ प्रभु
नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. समांथा रुथ प्रभु इन दिनों अपने वर्कआउट वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसमें उनका बेहद अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. समांथा रुथ प्रभु ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्हें जिम की ड्रेस में देखा जा सकता है. 

वीडियो में समांथा रुथ प्रभु जमकर वर्कआउट करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने कैप्शन में रैपर ग्रैविटी का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा, 'यह तब तक खत्म नहीं हुआ जब तक कि मोटी औरत नहीं गाती. प्रेरणा के लिए धन्यवाद ग्रैविटी. आपने मुझे कुछ कठिन दिनों से निकाला है. सख्त से सख्त डाइट पर होना (ऑटोइम्यून डाइट.. हां ऐसी ही एक चीज है) ने मुझे सिखाया है कि ताकत वह नहीं है जो आप खाते हैं.. यह है कि आप कैसे सोचते हैं.'

Advertisement

समांथा रुथ प्रभु का यह वीडियो पिछले महीने का है, जो अब वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि खबरें हैं कि यशोदा एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने मुंबई में आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है. इस अपार्टमेंट की कीमत आपके होश उड़ा सकती है. उनका अपार्टमेंट महल जैसा है. जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपए है. यह उनके सपनों का घर बताया जा रहा है.  यह थ्री बेडरूम अपार्टमेंट है, जो सी फेसिंग घर है. यह जगह खूबसूरत नजारे को लेकर फेमस है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hindenburg Case में China का हाथ? Mahesh Jethmalani ने बताया क्या कार्रवाई होनी चाहिए!