सामंथा अक्किनेनी ने वर्कआउट Video किया शेयर, फैन्स बोले- जबरदस्त...

'द फैमिली मैन 2' (The family man 2) वेब सीरीज की सक्सेस के बाद एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) की पॉपुलैरिटी नेक्स्ट लेवल पर है. तेलगु फिल्मों की सुपर स्टार तो वो पहले से ही थीं, अब हिन्दी भाषी दर्शकों में भी उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग हो गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सामंथा अक्किनेनी का वर्कआउट वीडियो
नई दिल्ली:

'द फैमिली मैन 2' (The family man 2) वेब सीरीज की सक्सेस के बाद एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) की पॉपुलैरिटी नेक्स्ट लेवल पर पहुच गई है. तेलगु फिल्मों की सुपर स्टार तो वो पहले से ही थीं, अब हिंदी भाषी दर्शकों में भी उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग हो गई है. इस सफलता के बाद सामंथा अक्किनेनी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से लाखों फैन्स जुड़े है. इस बीच एक्ट्रेस सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें खूबसूरत सामंथा जिम में वर्कऑउट करती नजर आ रही है. 'Switch it up' कैप्शन के साथ शेयर किए गए है, वीडियो में सामंथा अक्किनेनी अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए जिम में वजन उठाती नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैन्स भी इस वीडियो को देखकर सामंथा से फिटनेस टिप्स ले रहे हैं. अब तक 3 मिलियन व्यूज इस वीडियो पर आ चुके हैं, 663k फैन्स ने इस वीडियो को लाइक किया है. वायरल वीडियो पर फैन्स ने 'लव' और 'फायर' वाली इमोजी कमेंट कर बता रहे है, कि उन्हें सामंथा कितनी पसंद है. इंस्टाग्राम पर सामंथा के 17.9 मिलियन फॉलोअर्स है.

बता दें कि, सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) तमिल और तेलगू फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुका है, फिलहाल वे ‘Kaathu Vaakula Rendu Kaadhal' मूवी की शूटिंग में बिजी है, इस मूवी में वे नयनतारा और Vijay Sethupathi के साथ नजर आने वाली है. एक इंटरव्यू में सामंथा ने बताया था कि वे बॉलीवुड में रणवीर कपूर के साथ काम करना चाहती है.

Featured Video Of The Day
American विमान निर्माता Boeing कबूलेगा अपना गुनाह, दो 737 मैक्स हादसे से जुड़ा है मामला