100-150 नहीं बल्कि इतने डांसर्स को लेकर पुष्पा की श्रीवल्ली संग डांस करेंगे सलमान खान, ऐसे शूट होगा सिकंदर का पहला गाना

फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अब फिल्म में एक धांसू फेस्टिव सॉन्ग भी रखने की तैयारी की गई है. जिसमें सलमान खान और रश्मिका मंधाना ताल से ताल मिलाते नजर आएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Salman Khan and Rashmika Mandanna song: सलमान खान और रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म धमाकेदार हो इसकी मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है. फिल्म के एक एक सीन, एक एक  सॉन्ग को लार्जर दैन लाइफ और अलग बनाने के लिए जोरदार तैयारियां हो रही हैं. फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अब फिल्म में एक धांसू फेस्टिव सॉन्ग भी रखने की तैयारी की गई है. जिसमें सलमान खान और रश्मिका मंदाना ताल से ताल मिलाते नजर आएंगे. आपको बता दें कि इस फिल्म को एआर मुरुगदास डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म का नाम है सिकंदर जिसकी शूटिंग जून से शुरू हो चुकी है. तब से अब तक फिल्म का एक धमाकेदार एक्शन सीन शूट किया जा रहा था.

गाना होगा शूट

एक्शन सीन शूट करने के बाद अब फिल्म में एक वाइब्रेंट नंबर रखने के बारे में सोचा गया है. मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक ये सॉन्ग बहुत ग्रैंड होने वाला है. जिसमें करीब 200 बैकग्राउंड डांसर्स एक साथ डांस करेंगी. इस शूट के लिए रश्मिका मंदाना और सलमान खान दोनों ही साथ होंगे. सलमान खान का ड्रेसअप भी तय हो चुका है. सलमान खान कस्टमाइज्ड सिल्वर चैन, इयररिंग, एक ब्लेक वेस्ट, फुल स्वीलव्स शर्ट में दिखाई देंगे. साथ में वो डेनिम पेयर करेंगे. रश्मिका इसमें ट्रेडिशनल सलवार सूट में दिखाई देंगी. 

यूरोप में भी होगी शूट

सलमान खान की ये फिल्म यूरोप में भी शूट होगी. खूबसूरत विदेशी लोकेशन्स पर सलमान खान और रश्मिका मंधाना के बीच दो रोमांटिक सॉन्ग शूट करने की प्लानिंग है. इस फिल्म में सलमान खान एक बिजनेसमैन की भूमिका में होंगे. जिनका दबंग एटिट्यूड भी फिल्म में नजर आएगा ही. फिल्म में सत्यराज और काजल अग्रवाल भी अहम रोल में दिखाई देंगे. उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म अगले साल यानी कि साल 2025 की ईद तक बड़े पर्दे पर दिखाई देगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mpox Virus: भारत में Monkeypox का दूसरा मामला | जानिए कितना हो सकता है खतरनाक | WHO | Top News