ना अजय देवगन, ना अक्षय कुमार और ना ही टाइगर श्रॉफ, अब कोई सिंघम अगेन को बचा सकता है तो वो है चुलबुल

Salman Khan in Singham 3: दिलचस्प बात यह है कि सिंघम अगेन में अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, और जैकी श्रॉफ ही नहीं चुलबुल पांडे में नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Salman Khan in Singham 3: फिल्म सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में पहली बार अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर एक साथ नजर आएंगे. सिंघम अगेन के ट्रेलर में इन सभी एक्टर्स का हैरान कर देने वाला एक्शन देखने मिल रहा है. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि सिंघम अगेन में अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, और जैकी श्रॉफ ही नहीं चुलबुल पांडे में नजर आने वाले हैं. 

जी हां, आप लोग नाम से समझ चुके हम किसी बात कर रहे हैं. बीते कुछ वक्त से लगातार अफवाह थी कि सिंघम अगेन में सलमान खान नजर आएंगे या नहीं. लेकिन अब कंफर्म हो गया है कि रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ, दीपिका पादुकोण और करीना कपूर के साथ सलमान खान भी नजर आएंगे. फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया है कि सिंघम अगेन में भाईजान चुलबुल पांडे के रोल में नजर आएंगे. 

आपको बता दें कि बता दें कि सिंघम रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फ्रेंचाइजी है, जो पुलिस ऑफिसर की कहानी पर आधारित है. इसका 2011 में सबसे पहले सिंघम आई थी, जिसके बाद 2014 में सिंघम अगेन, 2018 में सिंबा, 2021 में सूर्यवंशी और अब 2024 की दीवाली पर सिंघम अगेन आने वाली है. वहीं बॉक्स ऑफिस इस फिल्म का मुकाबला कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 3 से होने वाला है. 

Featured Video Of The Day
Cyber Criminals से क्यों डर जाते हैं लोग? Mumbai Crime Branch DCP ने बताई ये वजह | Cyber Thug