शाहरुख खान के बाद अब आ गई सलमान खान की घड़ी, इतने करोड़ की घड़ी में समय देखता है बॉलीवुड का टाइगर

सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो किसी आलीशान इमारत से बहार आते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो की शुरूआत में आप बहुते से लोगों को आते हुए देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान की घड़ी पर ज़रा गौर कीजिए
नई दिल्ली:

स्टाइल और स्वैग के मामले में बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान का कोई मुकाबला नहीं है. साल दर साल गुजर रहे हैं, सलमान खान की उम्र बढ़ रही है. लेकिन इसका उनकी स्टाइल और स्वैग पर कोई असर नहीं पड़ रहा. बल्कि ये और निखरते हुए ही दिखाई देते हैं. इसी स्टाइल और स्वैग को और बढ़ा देती हैं वो एसेसरीज जो सलमान खान कैरी करते हैं. वैसे भी भाईजान से आप क्या एक्सपेक्ट करते हैं. उनकी हर चीज नायाब ही होगी, यही न. ये एक्सपेक्टेशन कुछ गलत भी नहीं है. जिसे न हो यकीन वो ताजा वायरल वीडियो में उनकी घड़ी पर गौर कर सकता है. जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

Advertisement

दिखा वायरल अंदाज

सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो किसी आलीशान इमारत से बाहर आते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में आप बहुत से लोगों को आते हुए देख सकते हैं. जिसमें सलमान खान के बॉडीगार्ड और गनमैन भी शामिल हैं. उनके बीच सलमान खान अपनी दबंग स्टाइल में चलते हुए दिखाई देते हैं. ब्लैक कलर की शर्ट के साथ उन्होंने ब्लैक हैट और व्हाइट डिजाइनर पेंट पेयर की है. उनकी चाल में भी उनका स्वैग साफ दिखाई देता है. इन सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही है उनके हाथ में बंधी घड़ी. जिसकी कीमत एक आम आदमी की कई सालों की कमाई के बराबर है.

Advertisement

ये है कीमत और खासियत

द इंडियन होरोलॉजी नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने इस घड़ी की डिटेल बताई है. जिसके मुताबिक घड़ी की कीमत 1.73 करोड़ से भी ज्यादा है. ये घड़ी Audemarspiguet की घड़ी है. जिसकी खासियत है 41 एमएम का 18 कैरेट पिंक गोल्ड केस, ग्लेयर प्रूफ्ड सफायर क्रिस्टल 18 कैरेट पिंक गोल्ड ब्रेसलेट, सेंड ब्लास्टेड ग्रे डाइल, पिंक गोल्ड का एवर मार्कर और रॉयल ऑक के कांटे जिन पर ल्यूमिनिसेंट कोटिंग है. इसके अलावा ये घड़ी वॉटर रेजिस्टेंट भी है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
टोंक में किसानों को सीएम भजनलाल की बड़ी सौगात