1999 में शादी करना चाहते थे सलमान खान, मेहमानों को बंट चुके थे कार्ड, फिर इस तरह बदल गया भाईजान का मूड

क्या आप जानते हैं कि 'किसी का भाई किसी की जान' एक वक्त ऐसा था जब शादी करना चाहते थे, लेकिन शादी से 5-6 दिन पहले उन्होंने मूड बदल गया और उन्होंने शादी नहीं की. तब से अब तक सलमान खान कुंवारे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
पढ़ें सलमान खान की शादी से जुड़ा किस्सा
नई दिल्ली:

सलमान खान आज भी बॉलीवुड के उन सितारों में से एक हैं कि जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की है. उनकी शादी का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अपनी शादी को लेकर खुद सलमान खान मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया भी देते रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 'किसी का भाई किसी की जान' एक वक्त ऐसा था जब शादी करना चाहते थे, लेकिन शादी से 5-6 दिन पहले उन्होंने मूड बदल गया और उन्होंने शादी नहीं की. तब से अब तक सलमान खान कुंवारे हैं.

कभी न होने वाली सलमान खान की इस शादी की खुलासा फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला ने किया है. इन दिनों सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कपिल शर्मा सलमान खान को साजिद नाडियाडवाला के बयान को सुनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में कपिल शर्मा साजिद नाडियाडवाला कहते हैं कि उन्होंने और सलमान खान ने फैसला किया था कि कभी शादी नहीं करेंगे, लेकिन आपने कर ली. ऐसा क्यों ?

इस पर साजिद नाडियाडवाला ने कहते हैं, 'यार हम दोनों ने कसम तो खाई थी कि कुंवारे रहेंगे. लेकिन उन्हें 1999 में अटैक आया और बोले कि यार शादी कर लेते हैं. उनके पास एक लड़की थी. मुझे ढूंढनी पड़ी. तो मैंने भी अपनी नानी और मम्मी को बोला का लड़की ढूंढ दो हम लोग शादी कर रहे हैं. सलमान खान के डैडी हैं सलीम खान उनका 18 नवंबर को जन्मदिन होता है. तो हमने कहा 18 नवंबर को शादी कर लेते हैं. शादी तय हो गई. कार्ड भी बंट गए. हमने बहुत छोटे लोगों को फंक्शन रखा था कुल 25 लोगों का.'

Advertisement
"Mera mood nahi hai": Bhoi was about to get married in 1999 but canceled it 5-6 days before the wedding date
by u/HardTune272 in BollyBlindsNGossip
Advertisement

साजिद नाडियाडवाला ने आगे कहा, '5-6 दिन पहले सलमान खान ने कहा है कि यार मेरा मूड नहीं है. उन्होंने तो अपना इरादा बदल दिया. फिर मेरी शादी की स्टेज पर आए. और स्टेज पर आकर बोले कि पीछे गाड़ी खड़ी है. निकल ले. फिर मुड़कर भाभी को देखकर बोले बहुत खुशी हुई शादी की.' साजिद नाडियाडवाला का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है. 

Advertisement

तेजस्वी, नीलम, एकता कपूर समेत बॉलीवुड की हस्तियों ने 'यू-टर्न' की स्क्रीनिंग में की शिरकत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: यात्रा के लिए प्रशसान ने की पूरी तैयारी, 53 साल बाद दो दिवसीय यात्रा