अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी का 10 साल पुराना वीडियो वायरल, जब सलमान खान ने छोटी बहन की शादी में निभाई थीं रस्में

शादी की हर तस्वीर अर्पिता खान के लिए सलमान खान के प्यार और स्नेह को दर्शाती भी है. आप भी देखिए किस तरह एक आम भाई की तरह सलमान खान ने अर्पिता खान की शादी की हर रस्म को अदा किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान कुछ इस अंदाज में बहन अर्पिता की शाही में आए थे नजर
नई दिल्ली:

सलमान खान का खानदान वैसे तो काफी बड़ा है और घर का हर सदस्य सलमान खान का अजीज भी है. लेकिन अपनी सबसे छोटी बहन अर्पिता खान से उनकी बॉन्डिंग सबसे अलग है. अक्सर मीडिया रिपोर्ट्स में ये पढ़ने सुनने को मिलता है कि अर्पिता खान सलमान खान की सबसे लाडली बहन है. इसका सबूत भी मिला अर्पिता खान की शादी के दौरान ही. उनकी शादी को वक्त बीत चुका है. लेकिन उसकी तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती हैं और हर तस्वीर अर्पिता खान के लिए सलमान खान के प्यार और स्नेह को दर्शाती भी है. आप भी देखिए किस तरह एक आम भाई की तरह सलमान खान ने अर्पिता खान की शादी की हर रस्म को अदा किया.

इस अंदाज में दिखे भाईजान

कीर्ति कश्यप 158 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पूरा खानदान नजर आ रहा है. अपनी लाडली बहन की शादी में सलमान खान सूट बूट में पहुंचे थे. कुछ फंक्शन में वो काले लिबास में भी नजर आए. लिबास तो खैर अलग बात है. खास बात ये है कि सलमान खान ने अर्पिता खान की शादी की हर रस्म को एक आम भाई की तरह निभाया. वो अर्पिता खान के सिर पर छांव करके उन्हें मंडप तक लेकर आए. स्टेज पर दूल्हा दुल्हन के बगल में ही पूरे समय खड़े भी रहे. सलमान खान के अलावा कुछ तस्वीरों में पिता सलीम खान, बाकी दोनों भाई और बहन अलवीरा भी दिखाई दीं.

Advertisement

यहां हुई थी शादी

अर्पिता खान ने साल 2014 में आयुष शर्मा से शादी की थी. दोनों की शादी हैदराबाद के ताज फलकनुमा पैलेस में पूरी हुई थी. अपनी शादी में अर्पिता खान ने अबू जानी और संदीप खोसला का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था. ये खूबसूरत लहंगा मैरून रंग का था. जिसके साथ अर्पिता खान ने कुंदन की ज्वेलरी पेयर की थी. इसके अलावा आयुष शर्मा भी शेरवानी में दिखे थे. लुक्स के मामले में वो भी किसी से कम नजर नहीं आए.

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: ऐसा है करोड़ों रुपए का Bhole Baba का 'आध्यात्मिक संसार' | NDTV Ground Report