सलमान खान की आने वाली ये फिल्में मचाएंगी बॉक्स ऑफिस पर कोहराम, फुल हो जाएंगे थिएटर, टूटेंगे 'पठान' और 'गदर' के रिकॉर्ड ?

सलमान खान के हाथ में इस समय ऐसी शानदार फिल्में हैं जिनके रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस का जश्न मनना तय है. इन फिल्मों के आते ही कई सुपरहिट फिल्मों के रिकॉर्ड टूट सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सलमान खान की आने वाली ये फिल्में मचाएंगी बॉक्स ऑफिस पर कोहराम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान हिट फिल्में देने वाले ऐसे एक्टर हैं जिनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है. ढेरों सुपरहिट फिल्म दे चुके सलमान खान की पिछली कुछ फिल्में भले ही सुपरहिट ना रही हों लेकिन सलमान खान इससे मायूस नहीं हुए हैं और एक बार फिर वो कमर कसकर मैदान में आ चुके हैं. पिछले साल टाइगर 3 में नज़र आए सलमान जल्द ही ऐसी जबरदस्त फिल्मों के साथ आ रहे हैं जिससे बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचने के आसार नजर आ रहे हैं. उनके फैंस उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर वाकई क्रेजी हो रहे हैं. चलिए जानते हैं कि सलमान खान की कौन कौन सी फिल्में हैं जो जल्द ही रिलीज होने जा रही हैं.

सलमान खान की आने वाली फिल्में मचाएंगी तहलका

सिकंदर

Advertisement

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म में सिकंदर का नाम सबसे ऊपर है. सल्लू भाई 2025 यानी अगले साल ईद पर सिकंदर में नजर आएंगे. इस फिल्म का डायरेक्शन एआर मुरुगदास ने किया है. इस फिल्म के अनाउंसमेंट के वक्त ही फैंस में सलमान खान को लेकर काफी क्रेज पैदा हो गया था.

टाइगर वर्सेस पठान

शाहरुख खान की फिल्म पठान में कुछ देर के लिए सलमान खान शाहरुख के साथ नजर आए थे. तभी इस फिल्म का प्लॉट तय हो गया था. टाइगर वर्सेज पठान भी सलमान खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट में शामिल है. इस फिल्म में आपको सलमान और शाहरुख का कॉम्बो नजर आएगा और जबरदस्त एक्शन के दीदार होंगे.

शेर खान

Advertisement

सलमान खान के भाई सोहेल खान सलमान खान को लेकर शेर खान पर काम कर रहे हैं. फिल्म का अनाउंसमेंट हो चुका है और इस पर काम चल रहा है. शेर खान के तौर पर इस फिल्म के जरिए सलमान खान एक बार फिर इंडस्ट्री पर राज कर सकते हैं.

प्रेम की शादी

Advertisement

राजश्री की फिल्मों में प्रेम बनकर लोगों के दिलों पर छाए सलमान खान एक बार फिर प्रेम बनने जा रहे हैं. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में फिल्म प्रेम की शादी भी है. सलमान खान इस फिल्म में काम करके अपने फैंस को प्रेम की शादी का तोहफा देने जा रहे हैं और फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.  

द बुल

Advertisement

सलमान खान के प्रोजेक्ट में द बुल भी शामिल है. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में सलमान खान ने द बुल का जिक्र करते हुए कहा था कि ये उनके प्रोजेक्ट में  शामिल है.

बजरंगी भाईजान 2

Advertisement

मुन्नी के साथ साथ देशभर के भाईजान बन चुके सलमान खान बजरंगी भाईजान पार्ट 2 में भी दिखने जा रहे हैं. फिल्म का सीक्वल जल्द ही नजर आने वाला है. 2015 में आई इस फिल्म में पवन कुमार चतुर्वेदी बने सलमान खान पाकिस्तान की छोटी बच्ची मुन्नी को उसके मुल्क वापस ले जाने का काम करते हैं.

दबंग 4

दबंग तो सलमान खान की लकी चार्म फिल्म बन चुकी है. दबंग के तीनों पार्ट को लोगों का काफी प्यार मिला है और इसलिए सलमान खान जल्द ही दबंग 4 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को भी पिछली फिल्मों की तरह अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा और भाई जान की सक्सेस की गाड़ी फिर से चल निकलेगी. 

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
Monsoon Update: मौसम विभाग के मुताबिक देश के ज़्यादातर हिस्से में पहुंचा मॉनसून