सलमान खान ने ईद पर शेयर की क्यूट फोटो, फैन्स बोले- आपकी दुआ कबूल हो

आज बकरीद मनाई जा रही है, यह मुस्लिम समाज के लिए सबसे बड़े त्योहारों में से एक है. इस मौके पर सलमान खान ने अपनी एक बहुत ही प्यारी सी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में भाईजान बहुत ही प्यारे लग रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान ने फैन्स को दी ईद की बधाई
नई दिल्ली:

आज बकरीद मनाई जा रही है, यह मुस्लिम समाज के लिए सबसे बड़े त्योहारों में से एक है. इस मौके पर सलमान खान ने अपनी एक बहुत ही प्यारी सी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में भाईजान बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. फोटो पर सलमान के फैन्स ने ढेरों कमेंट्स किए हैं. कोई उन्हें बकरीद की बधाई दे रहा है, तो कोई लिख रहा है- भगवान आपकी मनोकामना पूरी करे. सलमान के अलावा, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने फैंस को ईद-उल-अजहा की हार्दिक बधाई दी.

प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्टकार्ड शेयर किया. इस कार्ड में आधा चांद और एक मैसेज लिखा है, "ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं...इस मौके पर मैं कामना करती हूं कि आपकी कुर्बानियों की सराहना की जाए और आपकी प्रार्थनाएं कबूल हों. बकरीद मुबारक हो". एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में एक लाल दिल वाला इमोजी भी शामिल किया.

Advertisement

इससे पहले प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर मां मधु चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन की कई फोटो शेयर की थी. साथ ही विश करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैजिकल वुमेन को हैप्पी बर्थडे...हमारे साथ अपना आशीर्वाद बनाए रखने के लिए धन्यवाद...हमें खुद का बेस्ट वर्जन बनने में मदद करने के लिए धन्यवाद, हमारी लीडर, मेरी मां, जन्मदिन मुबारक हो". फोटो में बेटी मालती मैरी नानी की गोद में बैठ केक कट करवाती नजर आ रही हैं.  

पर्सनल फ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनस से दिसंबर 2018 में शादी की थी और जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए अपनी पहली बेटी मालती मैरी का स्वागत किया.

Featured Video Of The Day
Mumbai-Nagpur समृद्धि महामार्ग पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों ने गंवाई जान