सलमान खान के सिक्स पैक एब्स असली हैं या नकली ? भाईजान ने सबके सामने कर दिया साबित

सलमान खान फिल्मों में अपनी एक्टिंग के अलावा एक्शन और बॉडी दिखाने के लिए भी जाने जाते हैं. 57 साल के यह अभिनेता आज भी जिम में पूरा समय देते हैं और खुद को फिट रखने के लिए जमकर वर्कआउट भी करते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने दिखाए अपने सिक्स पैक एब्स
नई दिल्ली:

सलमान खान फिल्मों में अपनी एक्टिंग के अलावा एक्शन और बॉडी दिखाने के लिए भी जाने जाते हैं. 57 साल के यह अभिनेता आज भी जिम में पूरा समय देते हैं और खुद को फिट रखने के लिए जमकर वर्कआउट भी करते रहते हैं. यही वजह है कि सलमान खान के फैंस उनकी बॉडी की एक झलक देखने के लिए हर वक्त एक्साइटेड रहते हैं. वहीं अभिनेता भी अपने फैंस की इस एक्साइटमेंट को पूरा करने के लिए अपनी ज्यादातर फिल्मों में शर्टलेस होते हैं, लेकिन अब सलमान खान ने फैंस की डिमांड पर ऑफ स्क्रीन अपने सिक्स पैक एब्स दिखाए हैं.

दरअसल सोमवार को मुंबई के जुहू में सलमान खान ने अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर लॉन्च किया. इस मौके पर उनके साथ फिल्म की स्टारकास्ट भी देखने को मिली. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सलमान खान ने पैपराजी से ढेर सारी बातें भी की. वह कुछ लोगों का मानना है कि सलमान खान फिल्मों में अपनी बॉडी दिखाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में अभिनेता ने लोगों की इस बात की करारा जवाब देते हुए पैपराजी से बात करते हुए शर्टलेस होने की कोशिश की. 

Advertisement

फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर लॉन्च से जुड़ा सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सलमान खान प्रेस कॉन्फ्रेंस में शर्टलेस होने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं. वह पैपराजी के कहने पर अपनी शर्ट से बटन खोलने लगते हैं और आधे बटन खोलने के बाद अपने सिक्स पैक एब्स दिखाते हैं. हालांकि सलमान खान पूरी तरह से अपनी शर्ट नहीं उतारते हैं. लेकिन उनके इस अंदाज को देख फैंस जमकर शोर मचाते हैं. वहीं वीडियो में अभिनेता कहते हैं, तुम्हें क्या लगता है यह वीएफएक्स है ? अभिनेता के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Advertisement

नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीटों के लिए 12 उम्मीदवार, कौन मारेगा बाज़ी? | Hot Topic