न अक्षय कुमार न अजय देवगन, ईद पर सलमान खान को टक्कर देगा साउथ का ये एक्टर, सिकंदर के साथ करेगा अपनी फिल्म रिलीज

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म सिकंदर को लेकर सुर्खियों में हैं. भाईजान ने अपनी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इतना ही नहीं उन्होंने बीते दिनों सोशल मीडिया के जरिए सिकंदर की रिलीज डेट की भी घोषणा की थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो लगभग हर ईद के मौके पर अपनी फिल्में रिलीज करते हैं. भाईजान जब अपनी फिल्म रिलीज करते हैं तो बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर उनके साथ क्लैश से डरते हैं. फिर या तो वह अपनी फिल्मों की रिलीज को आगे बढ़ा लेते हैं या फिर पहले रिलीज कर देते हैं. लेकिन अगले साल ईद पर सलमान खान को टक्कर देने के लिए बॉलीवुड से नहीं बल्कि साउथ का एक्टर ने तैयारी शुरू कर दी है. इस एक्टर का नाम विजय देवरकोंडा है. 

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म सिकंदर को लेकर सुर्खियों में हैं. भाईजान ने अपनी फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इतना ही नहीं उन्होंने बीते दिनों सोशल मीडिया के जरिए सिकंदर की रिलीज डेट की भी घोषणा की थी. सलमान खान की यह फिल्म अगले साल ईद यानी 30 मार्च 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं विजय देवरकोंडा ने भी अपनी अगली अनटाइटल्ड फिल्म को सलमान खान की सिकंदर के साथ रिलीज करने का फैसला किया है. 

हाल ही में विजय देवरकोंडा अपनी अगली फिल्म का पोस्टर का शेयर किया था. इसके साथ उन्होंने बताया है कि उनकी अगली फिल्म 28 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे साफ जाहिर है कि इस बार ईद के मौके पर सलमान खान का बॉक्स ऑफिस पर साउथ के एक्टर से बड़ा मुकाबला होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विजय देवरकोंडा ने अपनी इस फिल्म का 60 फीसदी शूटिंग पूरी कर ली है. यह विजय देवरकोंडा की 12वीं फिल्म है.

Featured Video Of The Day
Bhupendra Yadav Exclusive: PM Modi के जन्मदिन पर भूपेंद्र यादव ने दिया 100 दिनों का रिपोर्ट कार्ड