सलमान खान का फिर दिखा एटीट्यूड, बोले- उन्हीं के हैं भाई जिन्हें बनाना चाहते हैं बहन

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. उनकी यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में सलमान खान फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के प्रमोशन में जुट गए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
सलमान खान का फिर दिखा एटीट्यूड
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. उनकी यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में सलमान खान फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के प्रमोशन में जुट गए हैं. फिल्म को लेकर उन्होंने बुधवार को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान का अलग एटीट्यूड देखने को मिला. मीडिया के कई सवालों के जवाब देते हुए सलमान खान ने यह भी कहा है कि वह हर किसी के भाईजान नहीं है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान का एक वीडियो शेयर किया है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पैपराजी ने उन्हें पूरे इंडिया का भाईजान का है. जिस पर अभिनेता ने कहा है कि वह पूरे इंडिया के नहीं बल्कि उनके भाईजान की जिनके भाई बनना चाहते हैं या जिनको बहन बनाना चाहते हैं. सलमान खान ने हंसते हुए कहा, 'पूरे इंडिया के भाईजान नहीं हैं. किसी की जान भी हैं हम.बहुत सारों की जान भी हैं हम.'

Advertisement

अभिनेता ने आगे कहा, 'और भाईजान उनके लिए जो कि भाई हैं. और उनके लिए जिनको हम बहन बनाना चाहते हैं.' इसके बाद सलमान खान पूरे स्वैग और एटीट्यूड के साथ वहां से चले जाते हैं. सोशल मीडिया पर भाईजान की यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सलमान खान के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं.

Advertisement

सलमान खान ने फिल्मफेयर अवार्ड में परफॉर्म करने से कर दिया था मना, जानिए क्या थी वजह?

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Pakistan Relations: Nawaz Sharif ने S Jaishankar की यात्रा को ‘अच्छी शुरुआत' बताया