घोड़े को गले लगाते सलमान खान ने शेयर की फोटो, फैन ने कहा- लकी हॉर्स

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ताजा तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे अपने घोड़े को गले लगाते नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि ये तस्वीर सलमान खान के फार्म हाउस की है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 15 को लेकर आज कल चर्चा में रह रहे सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक ताजा तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे अपने घोड़े को गले लगाते नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि ये तस्वीर सलमान खान के फार्म हाउस की है. दरअसल पिछले महीने 27 दिसंबर को सलमान अपना जन्मदिन मनाने अपने फार्म हाउस पहुंचे हुए थे. सलमान खान अकसर अपने फार्म हाउस पर समय गुजारते हैं, और लॉकडाउन के दौरान तो उन्होंने खेतों में काम करते हुए भी कई वीडियो शेयर किए थे.  

सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने घोड़े के साथ ये तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में सलमान को अपने घोड़े को गले लगाते दिखा जा सकता है. बड़े ही प्यार से सलमान घोड़े पर हाथ फेरते भी नजर आ रहे हैं. फोटो पोस्ट करते हुए सलमान ने लिखा है, 'हॉर्सेस माउथ.' सलमान की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, घंटे भर के अंदर इस तस्वीर पर पांच लाख से अधिक लाइक्स आ गए.  सलमान को घोड़े से काफी लगाव है और उन्होंने अपने फार्म हाउस पर काफी घोड़े रखे हुए हैं.

Advertisement

सलमान खान की इस फोटो पर फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'लव यू सुल्तान'. वहीं एक फैन लिखती हैं, 'घोड़ा लकी है, जो आपके गले लग रहा है'. बता दें कि कुछ समय पहले सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वो अपने इसी घोड़े के साथ दिखे थे. वीडियो में पहले तो सलमान घोड़े पर सिर रखे सोते नजर आते हैं लेकिन फिर अचानक उठकर उसे सहलाने लगते हैं और उसका माथा भी चूमते हैं. सलमान ने अपने फार्महाउस पर कई सारे घोड़े पाल रखे हैं और उनको हॉर्स राइडिंग का भी शौक है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Marshal Protest Breaking: Marshal के मुद्दे पर हुए ड्रामे के बाद AAP विधायकों के खिलाफ FIR दर्ज