सलमान खान को याद आए पुराने दिन, जेब में नहीं थे पैसे तो दुकानदार ने अपनी तरफ से गिफ्ट में दी महंगी शर्ट, बड़ा स्टार है ये दुकानदार

सलमान खान ने आईफा अवॉर्ड नाइट के दौरान लोगों से बात करते हुए अपने वो दिन याद किए जब पैसे नहीं ना होने की वजह से वो अपनी मन पसंद चीजें नहीं पाते थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आज सलमान खान की नेटवर्थ करोड़ों में है. हिट फिल्में, अलग-अलग प्रोजेक्ट्स से सलमान खान कमाई के मामले में आज टॉप पर हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब उनके पास कपड़े तक खरीदने के पैसे नहीं थे. वो अपने हालात से इतने मजबूर हो चुके थे कि सुनील शेट्टी की महंगी दुकान से केवल एक जींस खरीद पाए थे. सलमान खान ये किस्सा सुनाते हुए बुरी तरह इमोशनल हो गए और ऐसे में उन्हें संभालने के लिए सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी उठे. सलमान भाई इतने भावुक हो गए कि वो बोलने से पहले थोड़ी देर के लिए चुप ही रह गए. अहान समझ गए कि भाई इमोशनल हो रहे हैं. ऐसे में वो उठे और उन्हें गले लगा लिया.

सलमान ने याद किए मुफलिसी के वो पुराने दिन 

सलमान ने कहा, काफी साल पहले पैसे वैसे नहीं हुआ करते थे और सुनील शेट्टी अपने अन्ना की एक दुकान हुआ करती थी मिसचीफ नाम से. मैं चला गया एक दिन वहां पर. अब महंगी दुकान थी तो मैं एक शर्ट या एक पैंट से ज्यादा तो नहीं खरीद सकता था. उस वक्त वो स्टोन वॉश जींस आई थीं. तो मैंने वहां देखा लेकिन मैं एक ही जींस खरीद पाया. मेरी नजर वहां रखे स्पर्स पर थी और सुनील शेट्टी ने ये देख लिया कि मुझे वो पसंद हैं. उन्होंने मुझे अपनी तरफ से एक स्टोन वॉश की शर्ट गिफ्ट की और वो स्पर्स दिए. बता दें कि स्पर्स बूट्स की हील पर लगाए जाते हैं. इन्हें एक्सेसरी के तौर पर इस्तेमाल किया जाता है.

सलमान ये घटना बताते बताते बुरी तरह इमोशनल हो गए. उन्हें देखकर लग रहा था कि वो आज भी सुनील शेट्टी का वो गिफ्ट नहीं भूले हैं. उनके दिल में उस दिन की याद आज भी ऐसे ताजा है जैसे कल ही की बात हो.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon -Syria Pager Attack: हिज़्बुल्लाह को निशाना बना रहा इज़रायल? क्या है मंशा?