सलमान खान के फार्म हाउस में बन सकते हैं 100 फुटबॉल ग्राउंड, कीमत सुनकर कहेंगे भाईजान का जवाब नहीं

सलमान की बहन अर्पिता ने सलमान को घर से दूर ये फार्म हाउस दिया था. जिसके चारों तरफ सिर्फ हरियाली ही हरियाली है. जब भी आप यहां से चारों तरफ देखेंगे तो आपको पेड़-पौधे ही देखने को मिलेंगे और ये आंखों को सुकून देने वाला नजारा देता है

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

लॉकडाउन में हर कोई अपने घर के अंदर बंद हो गया था. ऐसे में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan farm house) अपने पनवेल फार्म हाउस में चले गए थे. जिसका नाम अर्पिता फार्म्स है. सलमान  (Salman Khan) की बहन अर्पिता ने सलमान को घर से दूर ये फार्म हाउस दिया था. ये फार्म हाउस 150 एकड़ में फैला हुआ है. जिसके चारों तरफ सिर्फ हरियाली ही हरियाली है. जब भी आप यहां से चारों तरफ देखेंगे तो आपको पेड़-पौधे ही देखने को मिलेंगे और ये आंखों को सुकून देने वाला नजारा देता है.

इतनी है कीमत
सलमान खान के पनवेल फार्म हाउस की कीमत जानकर आपको जरूर झटका लगेगा. मैजिक ब्रिक्स की रिपोर्ट की मुताबिक इस फार्म हाउस की कीमत 80 करोड़ रुपये है. इसमें आज के हिसाब से सारी जरूरत की चीजें मौजूद हैं. अगर कोई रहना चाहता है तो उसके लिए परफेक्ट है क्योंकि वहां सारी जरूरत की चीजें पहले से मौजूद हैं.

फार्म हाउस में है जिम
सलमान खान बिना जिम किए नहीं रह सकते हैं. इस वजह से फार्म हाउस पर सारी जिम की मशीनें मौजूद हैं. वो इस बात का ध्यान रखते हैं कि छुट्टी के साथ उनका फिटनेस रूटीन मिस न हो.

खेती करते हैं सलमान
सलमान खान फार्म हाउस पर जाकर खेती करते हैं. उन्हें खेती करना बहुत पसंद है. लॉकडाउन के दौरान सलमान ने सोशल मीडिया पर खेती करते हुए अपनी कई वीडियो शेयर किए थे. वहां पर सलमान के घोड़े भी हैं जिनसे वो बहुत कनेक्टेड हैं. सलमान जब भी पनवेल जाते हैं तो होर्स राइडिंग जरूर करते हैं.

वर्कफ़्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर की शूटिंग में बिजी है. शूट के दौरान चोट लगने से उनकी पसलियां जख्मी हो गई थीं. जिसकी वजह से उन्हें चलने में दिक्कत भी हो रही है. सलमान खान की सिकंदर अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी. 

Featured Video Of The Day
Bihar: JDU की पूर्व MLC Manorama Devi के घर NIA की छापेमारी, नक्सली गतिविधियों में शामिल होने का शक