सलमान खान की भांजी को क्यों मारनी पड़ रही है नकल, आखिर क्या थी मजबूरी जो बन गई फर्रेबाज

सलमान खान की भांजी अलीजेह जल्द ही फिल्म 'फर्रे' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. ऐसे में फिल्म का टीजर सामने आ गया है. इस टीजर में अलीजेह की परफॉरमेंस देखने में काफी दमदार लग रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सलमान खान की भांजी अलीजेह की फिल्म फर्रे का टीजर रिलीज
नई दिल्ली:

सलमान खान फिल्मों में अब तक कई जाने-माने सितारों को लॉन्च कर चुके हैं. सलमान अपनी फैमिली में से भी कई लोगों को फिल्मों में ब्रेक दे चुके हैं. जीजा आयुष शर्मा के बाद अब सलमान अपनी भांजी को लॉन्च करने जा रहे हैं. सलमान खान की भांजी अलीजेह जल्द ही फिल्म 'फर्रे' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. ऐसे में फिल्म का टीजर सामने आ गया है, जो कि काफी दिलचस्प लग रहा है. इस टीजर में अलीजेह की परफॉरमेंस देखने में काफी दमदार लग रही है. फर्रे के टीजर को देखने के बाद लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

आपको बता दें कि फर्र की पहली झलक ने ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. जहां प्रशंसक इसकी सराहना कर रहे हैं, वहीं दिलचस्प टीजर लोगों के बीच उत्साह बढ़ा रहा रही. फिल्म के टीजर को सलमान खान ने भी अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है. सलमान अपनी भतीजी अलीजेह को बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरा सपोर्ट कर रहे हैं. एक प्यारे मामा होने के नाते सलमान ने कुछ समय पहले अलीजेह के लिए एक दिल को छू जानेवाला पोस्ट साझा किया था.

Advertisement

फर्रे के टीजर को देख यह अनुमान लगाया जा सकता है कि यह एक जबरदस्त थ्रिलर फिल्म होगी और अब दर्शको के बीच इस फिल्म के बारे जानने की बेकरारी और बढ़ती जा रही है. फर्रे का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने किया है, जिन्होंने मशहूर वेब सीरीज जामताड़ा बनाई है. फर्रे में अलीजेह, जेन शॉ, साहिल मेहता, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित बोस रॉय और जूही बब्बर सोनी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फर्रे 24 नवंबर 2023 को रिलीज की जाएगी.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident