डांसिंग में सनी देओल को फेल करते नजर आए सलमान खान, मुंह में गमछा दबाए ऐसा थिरके भाईजान- छूट जाएगी आपकी भी हंसी

‘बल्ले बल्ले’गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस गाने और उनके डांस को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं बहुत से लोग सलमान खान का डांस देख मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 20 mins
नई दिल्ली:

पंजाबी म्यूजिक स्टार सुखबीर सिंह , जिन्हें ‘भांगड़ा के राजकुमार' के रूप में जाना जाता है, उन्होंने सलमान खान अभिनीत आगामी ‘किसी का भाई किसी की जान' के लिए अपने लोकप्रिय ट्रैक ‘बल्ले बल्ले' का एक नया संस्करण फिर से बनाया है. गायक ने साझा किया कि गाने को फिर से बनाने का विचार खुद बॉलीवुड सुपरस्टार का आया था. सुखबीर ने सलमान को दो विकल्प भेजे थे और उन्हें दोनों पसंद थे. पहला था ‘बिल्ली बिल्ली अख' जो हाल ही में रिलीज हुआ था और दूसरा गाना सुखबीर के गाने ‘दिल करे' का रीमेक था. लेकिन सलमान ने अपनी फिल्म के लिए ‘बल्ले बल्ले' लेने पर जोर दिया.

‘बल्ले बल्ले'गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस गाने और उनके डांस को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं बहुत से लोग सलमान खान का डांस देख मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर ‘बल्ले बल्ले' गाने से जुड़ा सलमान खान के डांस का वीडियो शेयर कर बोला है कि उन्होंने अपने डांस से सनी देओल को फेल कर दिया है. दरअसल सनी देओल बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग और खराब डांस के लिए जाने जाते हैं.

वहीं बात करें ‘बल्ले बल्ले' गाने के लिए सुखबीर सिंह ने आईएएनएस के साथ साझा किया, सलमान चाहते थे कि मैं पूरी तरह से एक नया गीत बनाऊं, लेकिन दोनों गीतों (‘दिल करे' और ‘बल्ले बल्ले') का उपयोग करके और इस तरह ‘बल्ले बल्ले' का नया रीमेक बनाया गया. गाने को सुखबीर ने गाया और कंपोज किया है और इसके बोल कुमार ने लिखे हैं. दिलचस्प बात यह है कि सलमान, जो कि अनुभवी पटकथा लेखक सलीम खान के बेटे हैं, ने सुखबीर के साथ गाने के लिए अतिरिक्त लिरिक्स लिखे हैं. इस गाने में जबरदस्त पंजाबी बीट्स और ऊर्जावान आकर्षक बोलों का मिश्रण है.

Advertisement

सलमान के साथ गीत की रचना करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए गायक ने आईएएनएस को बताया, मैंने इस गीत को मूल रूप से पंजाबी में गाया था, लेकिन रीमेक संस्करण ने मुझे उतना ही आनंद दिया है. मेरे लिए पंजाबी बीट्स को सबसे प्रामाणिक रूप में शामिल करना बहुत महत्वपूर्ण था ताकि गीत के बोल और उसकी लय से मेल खा सके. उसी समय, मैं यह देखकर चकित रह गया कि जब सलमान ने रीमेक गीत के लिए दो नए छंद लिखना शुरू किया तो वह फिल्म के हर चरण में किस तरह से हाथ मिला रहे थे. उन्होंने कहा, यह मेरे लिए एक सरप्राइज था और मुझे यह पसंद आया.. इसलिए मैंने उन्हें गाने के अतिरिक्त बदलावों में रखने का फैसला किया. इस फिल्म पर सलमान के साथ टीम वर्क करना जीवन भर का अनुभव और कभी न भूलने वाली याद है. मैंने काम के हर हिस्से का पूरा लुत्फ उठाया.

Advertisement

'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा