सलमान खान के 41 साल पहले आए विज्ञापन में दिख रही एक्ट्रेस का भाईजान के साथ लेटेस्ट फोटो वायरल, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस बोले- भाईजान तो....

सुपरस्टार सलमान खान की 41 साल पुरानी को स्टार आरती सुंदरनाथ के साथ लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान का पिछले दिनों पहला विज्ञापन वायरल हुआ था, जो कि 41 साल पुराना था. इसमें उनकी जवानी के दिनों को देखकर फैंस को पुराने दिनों की याद आ गई थी. इस विज्ञापन का नाम था कैंपा कोला, जिसमें भाईजान के अलावा  जैकी श्रॉफ की वाइफ आयशा श्रॉफ और एक्ट्रेस आरती सुंदरनाथ नजर आई थीं. इस बीच एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान को आरती सुंदरनाथ के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए फोटो में सलमान खान और आरती सुंदरनाथ ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं और दोनों एक दूसरे के साथ कैमरे की तरफ पोज दिख रहे हैं. इस फोटो में दोनों का रियूनियन लोगों का ध्यान खींच रहा है. 

फोटो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, भाईजान बूढ़े हो रहे हैं. दूसरे यूजर ने हार्ट वाली इमोजी शेयर की है. इसके अलावा फैंस दोनों के ट्रांसफॉर्मेंशन की तस्वीरें देख रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि सलमान खान ने फिल्मों में आने से पहले विज्ञापन के लिए कैमरा फेस किया था. यह ऐड कोल्ड ड्रिंक कैंपा कोला का था, जिसे उन्होंने 1983 में किया था. उस वक्त वह सिर्फ 18 साल के थे. मालदीव में शूट किए गए इस एड में सलमान खान काफी दुबले पतले नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: ये राह नहीं आसान... l NDTV Cafe