सलमान खान ने की कंगना रनौत की फिल्म की तारीफ, एक्ट्रेस के लिए कही ऐसी 'धाकड़' बात

अभिनेता सलमान खान ने कंगना रनोट की फिल्म धाकड़ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. जिसकी हर को कोई चर्चा कर रहा है. यह पहला मौका है जब सलमान खान ने कंगना रनौत की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत जल्द फिल्म धाकड़ में नजर आने वाली हैं. उनकी यह फिल्म काफी समय से चर्चा में है. कंगना रनौत के फैंस भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने अभिनेत्री की फिल्म धाकड़ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. दबंग खान अक्सर बहुत से सितारों की फिल्मों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं. साथ ही वह तारीफ करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म धाकड़ के लिए कंगना रनौत और उनकी टीम को बधाई दी है. सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. फैंस से जुड़े रहने के लिए वह अक्सर खास पोस्ट शेयर करते रहते हैं. सलमान खान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर फिल्म धाकड़ का ट्रेलर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कंगना रनौत और फिल्म की टीम को बधाई दी है.

सलमान खान ने ट्वीट में लिखा, 'कंगना रनौत और धाकड़ की टीम को शुभकामनाएं.' अपने इस ट्वीट में अभिनेता ने अर्जुन रामपाल को भी टैग किया है. सोशल मीडिया पर सलमान खान का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स और सलमान खान के फैंस उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. खास बात यह है कि यह पहला मौका है जब सलमान खान ने कंगना रनौत की किसी फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

बात करें कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ की तो इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में होंगे. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे दोनों कलाकारों के फैंस ने खूब पसंद किया था. फिल्म धाकड़ में कंगना रनौत न केवल शानदार एक्शन करती दिखाई देंगी, बल्कि वह काफी अलग लुक में भी नजर आएंगी. वहीं अर्जुन रामपाल का लुक भी काफी अलग देखने को मिलेगा। फिल्म धाकड़ 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर