Salman Khan On Eid: टाइट सिक्योरिटी के बीच चंद सेकंड के लिए आए सलमान, पिता सलीम खान के चेहरे पर दिखी चिंता

जान से मारने की धमकी के बीच सलमान खान ईद के मौके पर फैन्स से मिलने घर की बालकनी में आए. इस दौरान उनके पिता सलीम खान भी साथ थे. सलमान कुछ देर के लिए फैन्स से मिले और फिर चले गए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
ईद पर टाइट सिक्योरिटी के बीच फैन्स से मिलने आए सलमान खान
नई दिल्ली:

सलमान खान इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर की मच अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान रिलीज हो गई है. इस फिल्म का इंतजार फैन्स कब से कर रहे थे. वहीं ईद के मौके पर हमेशा की तरह सलमान खान इस बार भी अपने अपार्टमेंट गैलेक्सी के बाहर फैन्स से मिलने आए. हालांकि ये मुलाकात चंद सेकंड्स की ही रही. इस दौरान सलमान फैन्स से मिले और उन्होंने बालकनी से सभी फैन्स का हाथ जोड़कर शुक्रिया किया. सलमान खान कड़ी सिक्योरिटी के बीच केवल कुछ देर के लिए ही अपने चाहने वालों से मिल पाए. हालांकि भाईजान की एक झलक पाकर उनके फैन्स खुशी से झूम उठे.

गौरतलब है कि सलमान खान को लगातार डेथ थ्रेट्स मिल रहे हैं, जिसके बाद एक्टर की सुरक्षा टाइट कर दी गई है. सलमान की सिक्योरिटी के लिए पुलिस ने कई कदम उठाए हैं. जान से मारने की धमकी के चलते सलमान के लिए विदेश से नई बुलेटप्रूफ गाड़ी को भी मंगवाया गया है. ऐसे में ईद के मौक पर इस बार लोग कयास लगा रहे थे कि इस साल भाईजान का दीदार होना मुश्किल है. लेकिन सलमान खान ने अपने फैन्स को निराश नहीं किया और हर बार की तरह वे इस बार भी वे गर्मजोशी के साथ लोगों से मिले.

Advertisement

सलमान खान को शनिवार करीब 5.30 बजे बालकनी में पिता सलीम खान के साथ देखा गया. सलमान के चेहरे पर तो स्माइल थी, लेकिन इस दौरान उनके पिता सलीम खान काफी टेंशन में नजर आ रहे थे. ब्लू कुर्ते में सलमान खान का ईद लुक देखते ही बन रहा था. एक्टर ने हाथ जोड़कर फैन्स का तहे दिल से शुक्रिया किया और ईद की बधाई दी.

Advertisement

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Featured Video Of The Day
PM Modi Russia और Austria दौरे के लिए रवाना, क्षेत्रीय और वैश्विक मुद्दों पर होगी बात