सलमान खान की सेहत को लेकर परेशान हुए फैन्स, लेटेस्ट वीडियो में कुछ ऐसा दिखा हाल

वायरल वीडियो में सलमान ने सिल्वर जैकेट और ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ था और वो दबंग (2010) के अपने पॉपुलर गाने 'हमका पीनी है' पर डांस कर रहे थे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

1 अक्टूबर को किसी बर्थडे पार्टी में डांस करते हुए सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद सलमान खान के फैन्स को उनकी हेल्थ को लेकर चिंता सताने लगी. वीडियो में सलमान ने सिल्वर जैकेट और ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ था और वो दबंग (2010) के अपने पॉपुलर गाने 'हमका पीनी है' पर डांस कर रहे थे. एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्स पर क्लिप शेयर करते हुए लिखा कि सलमान 'थके हुए और बीमार' दिख रहे हैं. सलमान खान के कई फैन्स ने इस वीडियो पर रिएक्ट किया और सलमान के लिए अपनी टेंशन जाहिर की.

सलमान खान का डांस वीडियो

एक एक्स यूजर ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "कल रात नई दिल्ली में एक शादी पार्टी में डांस करते हुए सलमान खान का लेटेस्ट वीडियो. वह बहुत थके हुए और बीमार दिख रहे हैं. उन्हें अपनी सेहत का ध्यान रखना चाहिए". इस इवेंट से सलमान का एक और वीडियो शेयर करते हुए उसने लिखा, “मुझे माफ करें दोस्तों, सलमान भाई (भाई) किसी शादी में नहीं बल्कि एक पॉपुलर इंडस्ट्रियलिस्ट के पोते की जन्मदिन की पार्टी में परफॉर्म कर रहे थे”.

Advertisement

सलमान खान के वीडियो पर रिएक्शन

एक ने कहा, "थके हुए और अस्वस्थ हैं या सिर्फ उसकी असल उम्र दिख रही है? यह बताना मुश्किल है. मुझे उम्मीद है कि जो भी हो लेकिन उनकी सेहत ठीक हो." एक लिखा, "उन्हें अपनी सेहत का ख्याल रखना चाहिए". एक ने कहा, "मुझे भी लगता है कि वह सेहत से जुड़ी किसी समस्या से गुजर रहे हैं. मुझे उसके लिए बुरा लग रहा है". एक ने ट्वीट किया, "वह कई महीनों से जिम से बाहर थे... उन्हें डांस करते और खेलते हुए देखकर अच्छा लगा... उम्मीद है कि वह ठीक हो जाएंगे".

Advertisement

एक फैन ने यह भी लिखा, "मैंने सलमान खान में जो एक अच्छी आदत देखी है वह फिटनेस और वर्कआउट करना है. अब ऐसा लगता है कि उन्होंने इसे भी बंद कर दिया है". एक ट्वीट में यह भी लिखा गया, "उम्र के हिसाब से ठीक और फिट दिखते हैं... लेकिन अपना ख्याल रखना चाहिए".

Advertisement

सलमान जल्द ही टाइगर 3 में आएंगे नजर 

सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर पूरी तरह तैयार हैं. ये फिल्म इस दिवाली सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले सलमान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक टीजर शेयर किया था जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “जब तक टाइगर मरा नहीं...तब तक टाइगर हारा नहीं".

Advertisement
Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल