लॉरेंस बिश्नोई को कॉन्टेक्ट करना चाहती है सलमान खान की ये एक्स गर्लफ्रेंड, बोली- लॉरेंस भाई आपके फायदे की बात है

पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड सदमे में है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके पीछे लॉरेंस बिश्नोई माफिया गैंग है जो सलमान खान के पीछे भी है

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
लॉरेंस बिश्नोई से बात करना चाहती हैं सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड
नई दिल्ली:

पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बॉलीवुड सदमे में है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके पीछे लॉरेंस बिश्नोई माफिया गैंग है जो सलमान खान के पीछे भी है और इसी साल अप्रैल में सलमान खान के अपार्टमेंट पर गोलियां बरसाने वाले भी इसी गैंग के लोग थे. ऐसे में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लॉरेंस बिश्नोई के नाम एक पोस्ट लिखकर उनसे मिलने की बात कही है. सोमी अली ने कहा है कि वो उनसे मिलना चाहती हैं और उनके मंदिर में पूजा करना चाहती हैं.   

Advertisement

सोमी अली ने पोस्ट कर मांगा लॉरेंस बिश्नोई से जूम कॉल का समय
इस पोस्ट में सोमी अली ने लॉरेंस को भाई कहते हुए लिखा है- 'भाई आपसे जूम कॉल पर बात करनी है'. सोमी अली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लॉरेंस की एक फोटो शेयर की है और साथ में दिए कैप्शन में अपनी बात कही है. उन्होंने लिखा है 'ये लॉरेंस बिश्नोई को डायरेक्ट मैसेज है. नमस्ते लॉरेंस भाई सुना भी है और देखा भी कि आप जेल से भी जूम कॉल्स कर रहे हो तो मुझे आपसे कुछ बातें करनी हैं.कृपया करके मुझे ये बताइए कि ये कैसे हो सकता है. हमारी पूरी दुनिया में सबसे पसंद की जगह है राजस्थान. हम आपके मंदिर में आना चाहते हैं पूजा के लिए. पर पहले आपसे जूम कॉल हो जाए और कुछ बातें तय हो जाएं पूजा के बाद'.

सोमी अली ने कहा आपके फायदे की बात है
सोमी अली ने आगे लिखा है - यकीन मानिए कि ये आपके फायदे की ही बातें हैं. अपना मोबाइल नंबर दे दीजिए. बड़ा एहसान होगा आपका. शुक्रिया. सोमी अली के पोस्ट करते ही ये पोस्ट गोली की तरह वायरल हो रही है. लोग इस पोस्ट पर तरह तरह की कमेंट्स कर रहे हैं. आपको बता दें कि सोमी अली सलमान खान की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. ब्रेकअप के बाद सोमी ने सलमान खान पर चीटिंग करने और हैरेस करने का भी आरोप लगाया था. लेकिन बाद में दोनों के रिश्ते दोस्ताना हो गए थे. इसी साल जब सलमान खान के घर पर गोलीबारी हुई थी तो सोमी अली ने बिश्नोई समाज से सलमान खान के बदले माफी मांगने का भी प्रस्ताव रखा था. उन्होंने कहा था कि वो सलमान की सलामती की दुआ करती हैं लेकिन किसी को नुकसान पहुंचाने से हिरण वापस नहीं आएगा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Salman Khan House Firing Case: सलमान खान मामले में Police की Chargesheet में बड़ा खुलासा