गणेश विसर्जन पर बप्पा की धूम में डूबे भाईजान, सलमान खान ने किया जमकर डांस, देखें वीडियो

गणेश विसर्जन के मौके पर सलमान खान डांस करते हुए भी नजर आए हैं. डांस करते हुए भाईजान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
गणेश विसर्जन पर बप्पी की धूम में डूबे भाईजान
नई दिल्ली:

देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया जा रहा है. बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारों ने हाल ही में अपने घर में गणेश की प्रतिमा स्थापित की. जिनका अब विसर्जन किया जा रहा है. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने पूरे धूमधाम और जश्न के साथ गणेश विसर्जन किया. इतना ही नहीं गणेश विसर्जन के मौके पर सलमान खान डांस करते हुए भी नजर आए हैं. डांस करते हुए भाईजान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. गणेश विसर्जन के वीडियो को सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

वीडियो में सलमान खान, जेनेलिया डिसूजा, रितेश देशमुख, अर्पिता खान शर्मा, आयुष शर्मा, पुलकित सम्राट और यूलिया वंतूर नजर आ रहे हैं. वीडियो में यह सभी डांस कर गणपति को विसर्जित कर रहे हैं. वीडियो में सलमान खान का ब्लू कलर की शर्ट में देखा जा सकता है. वह जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख के साथ डांस कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सलमान खान का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. भाईजान के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Advertisement

आपको बता दें कि सलमान खान आखिरी बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आए थे. अभिनेता की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जैकलीन फर्नांडीज के साथ किक 2 और कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में दिखाई देने वाले हैं. टाइगर 3 इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा सलमान खान बजरंगी भाईजान की दूसरी किस्त की भी नजर आने वाले हैं. सलमान खान ने इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान की जबरदस्त हिट फिल्म 'पठान' में एक कैमियो भूमिका निभाकर की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: उजड़े 121 परिवार और भद्दा मजाक कर रहा बाबा का सेवादार | NDTV EXCLUSIVE