धोनी की बर्थडे पार्टी में पहुंचे सलमान खान, कैप्टन कूल ने बड़े ही प्यार से खिलाया केक, क्यूट वीडियो वायरल

महेंद्र सिंह धोनी आज यानी कि 7 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. धोनी की बर्थडे पार्टी में सलमान खान भी पहुंचे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्टर सलमान खान क्रिकेटर एमएस धोनी के 43वीं बर्थडे पार्टी में शामिल हुए. रविवार (7 जुलाई) को इंस्टाग्राम पर सलमान ने एक तस्वीर शेयर की और धोनी को बधाई भी दी. पार्टी में सलमान ने काले रंग की शर्ट और पैंट पहनी थी. धोनी प्रिंटेड व्हाइट टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आए. फोटो में सलमान केक काटते हुए धोनी की तरफ देख रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे कप्तान साहब (कप्तान!)." इंटरनेट पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें धोनी सलमान को केक खिलाते भी नजर आए. क्रिकेटर की पत्नी साक्षी सिंह ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. इसमें दोनों एक टेबल के सामने खड़े हैं जिस पर कई केक रखे हुए हैं. धोनी ने केक काटा और साक्षी को एक पीस खिलाया. साक्षी ने भी धोनी के पैर छुए.

Advertisement
Advertisement

फैंस ने उनकी तस्वीर और वीडियो पर अपने रिएक्शन दिए

पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए एक फैन ने लिखा, "मेरे दो पसंदीदा एक फ्रेम में." एक शख्स ने कहा, "दो दिग्गज एक साथ." एक कमेंट में लिखा था, "मिलियन डॉलर की पोस्ट, तस्वीर. इसे सहेज कर रखें. गोल्डन." एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, "वाह...यह शानदार है. ये दोनों लोग अपने फील्ड में स्टार हैं. रिस्पेक्ट" एक फैन ने कमेंट किया, "अंबानी पार्टी के बाद सलमान धोनी के जन्मदिन पर शामिल हुए. वह बहुत प्यारे हैं. कितने अच्छे इंसान हैं." एक फैन ने लिखा, "यह खूबसूरत है. अच्छी दोस्ती है. कीप गोइंग." वर्कफ्रंट पर बात करें तो सलमान सिकंदर में नजर आएंगे. ये फिल्म ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में रश्मिका मंदाना भी होंगी. सिकंदर सलमान और साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी को फिर से साथ लेकर आ रही है. एआर मुरुगादॉस के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म अगली ईद पर रिलीज होने वाली है. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है. इसके अलावा सलमान आदित्य चोपड़ा की टाइगर वर्सेज पठान में नजर आएंगे.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Exit Poll Results 2024 | Jammu में दिक्कत नहीं, Kashmir में हम इंप्रूव कर रहे : Nirmal Singh | BJP