ऐसे हुई थी सलमान खान और जैकी श्रॉफ की पहली मुलाकात, टूट गया था जग्गू दादा का दांत, संजय दत्त को तो देखते ही कायल हो गए थे भाईजान

सुपरस्टार सलमान खान का संजय दत्त और जैकी श्रॉफ से पहली बार मुलाकात करने का किस्सा बहुत ही रोचक है. उन्होंने दस का दम सीजन 2 में इसे बड़े ही इंटरेस्टिंग अंदाज में बयां किया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड ही नहीं रियलिटी शोज के भी किंग कहे जाते हैं. बिग बॉस को होस्ट करने के अलावा सलमान खान ने रियलिटी शो दस का दम को भी होस्ट किया था. इस शो के दूसरे सीजन में उनके जिगरी यार और बॉलीवुड स्टार संजय दत्त और जैकी श्रॉफ जब एक साथ आए तो इन तीनों की तिकड़ी ने समां बांध दिया. दस का दम सीजन 2 में सलमान, संजय और जैकी ने अपनी दोस्ती, बॉन्डिंग और पुराने दिनों को एक साथ याद किया और बताया कि ये आपस में पहली बार किस तरह मिले थे.

इस तरह हुई थी सलमान और जैकी श्रॉफ की मुलाकात 
दस का दम सीजन 2 में जब जैकी और संजय मेहमान बनकर आए तो फैंस क्रेजी हो गए. सलमान ने बताया कि किस तरह उनकी जैकी से पहली मुलाकात हुई थी. सलमान ने बताया कि जैकी ने तब अपनी पहली फिल्म हीरो साइन की थी और वो बुलेट लेकर किसी शादी में जा रहे थे. अचानक बुलेट का बैलेंस बिगड़ा और ठीक सलमान खान के घर के आगे जैकी का एक्सीडेंट हो गया. तब सलमान खान ने जैकी की मदद की और इस तरह उनकी पहली मुलाकात हुई. जैकी ने कहा कि उस एक्सीडेंट में उनके आगे के दांत टूट गए थे और उनको डर था कि कहीं सुभाष घई उनको हीरो फिल्म में लेने से इनकार न कर दें.

सलमान खान ने पहली बार संजय दत्त को देख हो गए थे कायल 
सलमान ने संजय दत्त का जिक्र करते हुए बताया कि वो उनसे पहली बार प्लेन में मिले थे जब वो अपनी फैमिली के साथ लंदन से लौट रहे थे. तब संजय दत्त ड्रग्स छोड़ने का इलाज करवाकर लंदन से लौट रहे थे और सलमान भी अपने परिवार के साथ उसी प्लेन में थे. सलमान ने बताया कि उस वक्त लंबे बालों और शानदार पर्सनेलिटी में संजय दत्त वाकई कमाल लग रहे थे. संजय ने बताया कि उन्होंने बड़ी मुश्किल से ड्रग्स छोड़ी और ये लत किसी को भी नहीं डालनी चाहिए. जैकी श्रॉफ ने कहा कि संजय दत्त ने बहुत परेशानियां झेली हैं, ड्रग्स, मां की मौत, बंदूक रखने का मामला और बहुत कुछ, लेकिन इन सबके बावजूद उनके चेहरे पर हमेशा मुस्कान रहती है और ये बात उनको जिंदादिल बनाती है.इसके साथ साथ संजय दत्त ने अपने ड्रग्स छोड़ने के किस्से को भी बताया और लोगों से कहा कि नशा नहीं करना चाहिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India