शर्ट खोलते ही सामने आ गई सलमान खान के एब्स की असलियत, वीडियो में रिवील हो गया सीक्रेट

सलमान खान की स्मार्टनेस के लाखों-करोड़ों दीवाने हैं. वह खुद को फिट रखने के लिए जिम में अच्छा-खासा समय देते हैं और जमकर वर्कआउट करते हैं. सलमान खान फिल्मों में अक्सर अपनी बॉडी दिखाने के लिए भी जाने जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
जानें सलमान खान के सिक्स पैक एब्स असली हैं या नकली
नई दिल्ली:

सलमान खान की स्मार्टनेस के लाखों-करोड़ों दीवाने हैं. वह खुद को फिट रखने के लिए जिम में अच्छा-खासा समय देते हैं और जमकर वर्कआउट करते हैं. सलमान खान फिल्मों में अक्सर अपनी बॉडी दिखाने के लिए भी जाने जाते हैं. फिल्मों में उनको शर्टलेस होता देख फैंस काफी एक्साइटेड होते हैं. उनके सिक्स पैक एब्स की एक झलक देखने के लिए सिनेमाघरों में काफी भीड़ भी देखने को मिलती है. लेकिन सलमान खान के सिक्स पैक एब्स असली हैं या नकली इसको लेकर भी कई बार चर्चा हो चुकी है. 

इस बीच सलमान खान के सिक्स पैक एब्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिससे बताया गया है कि वह फिल्मों में अपने सिक्स पैक एब्स वीएफएक्स के जरिए दिखाते हैं. वीडियो को रेडिट पर शेयर किया गया है. सलमान खान का यह वीडियो फिल्म एक था टाइगर का है. जिसमें सलमान खान शर्टलेस होते दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनके सिक्स पैक एब्स पर वीएफएक्स का इस्तेमाल होते हुए देखा जा सकता है. 

In 2014 Ek Tha Tiger's VFX team accidentally revealed that Salman's abs in the movie were fake. Later the video was taken down (source in comments)
by u/Sonam-Ki-Kutiya in BollyBlindsNGossip
Advertisement

इस वीडियो के जरिए बताया गया है कि साल 2014 में गलती से फिल्म एक था टाइगर की वीएफएक्स टीम ने उनके इस वीडियो का लीक कर दिया था. जिसका बाद में वीडियो को डिलीट किया गया था. आपको बता दें कि इन दिनों सलमान खान फिल्म किसी का भाई किसी का जान को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह और पलक तिवारी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है.

Advertisement

एयरपोर्ट के बाहर एक फैन के साथ दीपिका पादुकोण ने दिया पोज

Featured Video Of The Day
Kargil War: Mahavir Chakra Winner Colonel Balwan Singh ने बताई Tiger Hill की पूरी कहानी NDTV पर