Video: सलमान खान के 57वें बर्थडे का जश्न शुरू, खूबसूरत लाइटों से सजा भाईजान का गैलेक्सी अपार्टमेंट

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान अपना बर्थडे 27 दिसंबर को मनाते हैं. वह अपने बर्थडे की खास पार्टी अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर रखते हैं, लेकिन इस बार सलमान खान ने पनवेल में अपनी बर्थडे की पार्टी न रखकर बांद्रा स्थित अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में रखने का फैसला किया है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
सलमान खान के 57वें बर्थडे का जश्न शुरू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान अपना बर्थडे 27 दिसंबर को मनाते हैं. वह अपने बर्थडे की खास पार्टी अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर रखते हैं, लेकिन इस बार सलमान खान ने पनवेल में अपनी बर्थडे की पार्टी न रखकर बांद्रा स्थित अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में रखने का फैसला किया है. इस बार दिग्गज अभिनेता अपना 57वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. इस मौके पर उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट को लाइटों और फूलों से सजा दिया गया है. सजावट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अभिनेता का पूरा घर लाइटों से सजा दिखाई दे रहे हैं. साथ ही फूलों से सजावट की जा रही है. वहीं अभी से ही गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर पैपराजी और फैंस की भीड़ जुटने लगी है. वीडियो के जरिए यह भी बताया जा रहा है कि सलमान खान अपने 57वें जन्मदिन पर खास घोषणा कर सकते हैं.

सोशल मीडिया पर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दिग्गज अभिनेता के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर भाईजान की जन्मदिन की बधाई देना शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि सलमान खान अपनी दो फिल्में टाइगर 3 और किसी का भाई किसी की जान का लेकर सुर्खियों में हैं. ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि सलमान खान अपनी इन दोनों फिल्मों को लेकर नया अपडेट दे सकते हैं. उनकी दोनों फिल्में अगले साल रिलीज होने वाली है.

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: 7 अक्टूबर हमले के मास्टरमांइड Yahya Sinwar की मौत की इस तरह हुई पुष्टि