इस फिल्म में अरबाज खान को करना चाहिए था सलमान खान का रोल, पिता सलीम खान ने क्यों दी ऐसी सलाह

सलीम खान ने दो टूक कहा कि अगर बीच में फिल्म में अरबाज खान की डेथ हो जाती तो ऑडियंस को ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. लेकिन सलमान खान के मरने के बाद लोग थियेटर छोड़ कर जाने लगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस फिल्म में अरबाज खान को करना चाहिए था सलमान खान वाला रोल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खान ब्रदर्स जब भी कोई फिल्म बनाते हैं तब अपने पिता से जरूर सलाह लेते हैं. हम बात कर रहे हैं खान परिवार की यानी कि सलमान खान, उनके पिता सलीम खान और उनका परिवार. सलमान खान सहित उनके दूसरे भाई अरबाज खान और सोहेल खान भी अक्सर इंटरव्यू में ये जिक्र कर चुके हैं कि वो फिल्म बनाने से पहले हमेशा कहानी से जुड़ी सलाह अपने पिता से लेते रहे हैं. एक फिल्म के लिए उन्होंने इसी तरह अपने पिता से सलाह ली थी. फिल्म पर सलीम खान ने जो राय दी उसे सुनकर सब हंस हंस कर लोटपोट हो गए.

Advertisement

ये थी सलीम खान की राय

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में सलीम खान ने खुद ये किस्सा बताया. उनके मुताबिक अरबाज खान और सलमान खान एक साथ एक फिल्म में दिखे थे, जिसका नाम था हैलो बदर. इस फिल्म में बीच में ही सलमान खान की डेथ हो जाती है.

Advertisement

इस फिल्म के लिए सलीम खान की सलाह थी कि जो रोल अरबाज खान ने किया वो सलमान खान को करना चाहिए था. और, जो रोल सलमान खान ने किया वो अरबाज खान को करना चाहिए था. सलीम खान ने दो टूक कहा कि अगर बीच में फिल्म में अरबाज खान की डेथ हो जाती तो ऑडियंस को ज्यादा फर्क नहीं पड़ता. लेकिन सलमान खान के मरने के बाद लोग थियेटर छोड़ कर जाने लगे. सलीम खान की ये बात सुनकर वहां मौजूद लोग खूब ठहाके लगाकर हंसे.

Advertisement

ऐसी थी फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी एक कॉमेडी रिवेंज स्टोरी है. जिसमें अरबाज खान, रानी मुखर्जी और सलमान खान लीड रोल में हैं. फिल्म में दोनों मिलकर ड्रग स्मग्लिंग का पर्दाफाश करते हैं. लेकिन बीच फिल्म में सलमान खान की डेथ हो जाती है. और, फिर वो आत्मा के फॉर्म में आकर अरबाज खान की मदद करते हैं.

Advertisement

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Bail News: Supreme Court से नहीं मिली जमानत, फिलहाल Jail में रहेंगे अरविंद केजरीवाल
Topics mentioned in this article