Salaar 2: सालार 2 का हुआ खुलासा, इस नाम से आएगा सालार का सीक्वल, एक्शन कर देगा रोंगटे खड़े

Salaar 2 Name Revealed: सालार के क्लाइमैक्स को डायरेक्टर ने ऐसी जगह पर छोड़ा है कि फैंस सालार 2 का इंतजार करे बगैर नहीं रह पाएंगे. सालार के आखिरी में यह भी साफ हो गया है कि सालार 2 की किस नाम से आएगी. जिसे जानने के बाद फिल्म के दर्शक और फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ सकती है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Salaar 2 Name Revealed: सालार 2 का हुआ खुलासा
नई दिल्ली:

Salaar 2 Name Revealed: प्रभास की फिल्म सालार पार्ट 1: सीजफायर से सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इस फिल्म का निर्देशन केजीएफ फेम प्रशांत नील ने किया है. सालार के फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद प्रभास के फैंस दीवाने हो गए हैं. फिल्म के क्लाइमैक्स को डायरेक्टर ने ऐसी जगह पर छोड़ा है कि फैंस सालार 2 का इंतजार करे बगैर नहीं रह पाएंगे. सालार के आखिरी में यह भी साफ हो गया है कि सालार 2 की किस नाम से आएगी. जिसे जानने के बाद फिल्म के दर्शक और फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ सकती है. 

सालार पार्ट 2 का नाम सालार पार्ट 2: शौर्यांग पर्वम होगा. गौरतलब है कि लगातार फ्लॉप के बाद प्रभास के फैंस को सालार पार्ट 1 से ढेरों उम्मीदें हैं. उनका मानना है कि सालार एक्टर के करियर की बाहुबली सीरीज के बाद अगली ब्लॉकबस्टर फिल्म हो सकती है. फिल्म में प्रभास के एक्शन अवतार को देखने के लिए भी काफी समय से उत्साहित थे. फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रुति हासन लीड रोल में नजर आई हैं. इसके साथ ही फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और टीनू आनंद जैसे जाने-माने सितारे हैं. श्रुति और प्रभास की साथ में यह पहली फिल्म है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की सालार ने एडवांस बुकिंग के मामले में शाहरुख खान की डंकी को पीछे छोड़ दिया था. इतना ही नहीं, यूएसए में सालार 2023 में किसी भारतीय फिल्म की अब तक की सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग करने वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले प्रभास साहो और आदिपुरुष में नजर आ चुके हैं. गौरतलब है कि सालार के मेकर्स ने साउथ इंडिया के सभी पीवीआर आईनॉक्स और मिराज सिनेमा में सालार को रिलीज न करने का फैसला किया है, जिसकी वजह यह है कि हिंदी भाषी क्षेत्र में सिनेमा हॉल मालिक प्रभास की फिल्म को जगह नहीं दे रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
नेपाल में बारिश ने मचाई तबाही, बाढ़ जैसे हालात