Salaar vs Dunki: क्या सालार अब इन सिनेमाघरों पर नहीं की जाएगी रिलीज, 'डंकी' की वजह से मेकर्स का बड़ा फैसला

प्रभास की फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म को एडवांस बुकिंग पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. यही वजह है कि सिनेमा टिकट बुकिंग वेबसाइट बुक माय शो क्रैश हो गया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
Salaar vs Dunki: क्या सालार अब इन सिनेमाघरों पर नहीं की जाएगी रिलीज
नई दिल्ली:

Salaar vs Dunki: सुपरस्टार प्रभास की फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म को एडवांस बुकिंग पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. यही वजह है कि सिनेमा टिकट बुकिंग वेबसाइट बुक माय शो क्रैश हो गया. सालार एडवांस बुकिंग में शाहरुख खान की डंकी को काफी पीछे छोड़ दिया है. लेकिन प्रभास की फिल्म के मेकर्स का आरोप है कि सालार को उत्तर भारत में उस तरह से प्रमोट नहीं किया जा रहा है कि जैसे कई फिल्मों को किया है. ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है.

सालार एक पैन इंडिया फिल्म है, जिसको पूरी दुनिया में रिलीज किया जाना है. इस बीच फिल्म के मेकर्स ने साउथ इंडिया के सभी पीवीआर आईनॉक्स और मिराज सिनेमा में सालार को रिलीज न करने का फैसला किया है. गौरतलब है कि हिंदी भाषी क्षेत्र में सिनेमा हॉल मालिक प्रभास की फिल्म को जगह नहीं दे रहे हैं. जिसके चलते मेकर्स को यह फैसला लेना पड़ा है. मनोबाला विजय बालन के ट्वीट के अनुसार, बुक माय शो का पोर्टल क्रैश हो गया है, जिसकी वजह सालार है. इस ट्वीट के बाद फैंस ने  रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. 

एडवांस बुकिंग की बात करें तो सैकनिल्क द्वारा शेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, दोस्ती की थीम पर आधारित सालार ने पहले दिन के लिए सभी भाषाओं में 2,48,564 टिकट बेचे हैं. कुल मिलाकर, सालार ने अब तक एडवांस बुकिंग से 6.03 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. तेलुगु, मलयालम, तमिल, कन्नड़ और हिंदी सहित दुनिया भर में पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली सालार की टक्कर डंकी से होने वाली है, जो एडवांस बुकिंग के मामले में सालार को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रही है. 

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: उम्मीद से ज्यादा लोगों की उमड़ी भीड़, मौके पर थे सिर्फ 40 पुलिसकर्मी