Salaar OTT Rights: इतने करोड़ में बिके सालार के ओटीटी राइट्स, यहां रिलीज होगी प्रभास की एक्शन फिल्म

Salaar OTT Rights: प्रभास की फिल्म सालार: पार्ट 1- सीजफायर का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हालांकि सालार की रिलीज डेट को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
Salaar OTT: इतने करोड़ में बिके सालार के ओटीटी राइट्स
नई दिल्ली:

Salaar OTT: प्रभास की फिल्म सालार: पार्ट 1- सीजफायर का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हालांकि सालार की रिलीज डेट (Salaar Release Date) को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है. इस बीच प्रशांत नील (Prashanth Neel) के निर्देशन में बनी इस फिल्म की ओटीटी (OTT) रिलीज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. प्रभास (Prabhas) की फिल्म सालार के ओटीटी राइट्स बिक चुके हैं. इस फिल्म के राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने खरीदे हैं. गेट्स सिनेमा की खबरों के अनुसार सालार के ओटीटी राइट्स 160 करोड़ रुपये के बिके हैं.

सालार का बजट

फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये है. हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. प्रभास की बड़ी एक्शन फिल्म का ट्रेलर नवंबर के अंत तक या दिसंबर की शुरुआत में आ जाएगा. सालार ट्रेलर की खबर निश्चित रूप से जनता और प्रभास के फैन्स के चेहरों पर बड़ी सी मुस्कान लाई होगी, जो एक्शन अवतार में सुपरस्टार को देखने के लिए बेकरार है.

Advertisement

सालार की रिलीज डेट और स्टारकास्ट

सालार भारतीय सिनेमा की दो सबसे बड़ी ताकतों, केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के पहले सहयोग का भी प्रतीक है, जो इस मेगा एक्शन से भरपूर सिनेमाई फिल्म बनाने के लिए पहली बार एक साथ आ रहे हैं. होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में आएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: हाथरस में हादसे के बाद Mainpuri में स्वागत करा रहा था बाबा