सालार का सबसे शानदार सीन यूं हुआ था शूट, प्रभास की फिल्म का BTS वीडियो देख फैन्स बोले- बाप रे, इतनी मेहनत

सालार फिल्म का एक BTS वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इस मुश्किल सीन को डायरेक्टर प्रशांत नील शूट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सालार का BTS वीडियो
नई दिल्ली:

सालार मूवी देखकर फैन्स खुश हैं. अपने फेवरेट स्टार प्रभास का बाहुबली वाला जलवा तो उन्हें देखने को मिल ही रहा है. एक शानदार कहानी और एक शानदार एक्शन मूवी भी उनका दिल बहला रही है. इस फिल्म में प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन हैं जबकि डायरेक्शन का जादू चलाया है प्रशांत नील ने. जिनका मैजिक फैन्स पहले केजीएफ में देख  चुके हैं. लेकिन इन लोगों के अलावा भी कलाकारों की गिनती सैकड़ों में हैं जिन्होंने फिल्म के एक एक सीन को नायाब बनाने का काम किया है. इतने कलाकारों को मैनेज करना आसान नहीं है. बिहाइंड द सीन वीडियो देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हर सीन के लिए डायरेक्टर प्रशांत नील ने कितना पसीना बहाया है.

Advertisement

ट्विटर पर सालार से जुड़ा एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म कितनी मासिव है और किस कदर मेहनत इसे बनाने में लगी है. शूटिंग के इस वीडियो में सालार का पूरा सेटअप तो नजर आ ही रहा है. लाल कपड़े में लोगों की भीड़ दिख रही है. जो दरअसल सीन का हिस्सा हैं. सब एक साथ एक जगह खड़े हैं और सिर हिलाने वाले एक्शन कर रहे हैं. इन लोगों की भीड़. उड़ते हुए धुएं, जिम्मी जिप, क्रेन पर लगा कैमरा सब कुछ चलते हुए आप देख सकते हैं. और, सामने खड़े हैं डायरेक्टर और संभवतः कोरियोग्राफर, जो सामने खड़े होकर  लगातार शूट कर रहे आर्टिस्टों को इंस्ट्रक्शन दे रहे हैं. सामने खड़े डायरेक्टर के हाथ में माइक है और बगल में खड़े शख्स उन्हें इंस्ट्रक्ट करने के लिए सिर हिलाते जा रहा है.

सालार मूवी रिलीज के बाद से ही दर्शकों की तारीफ बटोर रही है. फिल्म का बिजनेस भी तूफानी रफ्तार से जारी है. इस बीच वायरल हो रहे इस BTS वीडियो को देखकर फैन्स फिल्म बनाने की मेहनत पर हैरान हो रहे हैं. एक फैन ने ये वीडियो देखकर लिखा कि सिर्फ प्रशांत नील ही इस जुनून के साथ काम कर सकते हैं. कुछ फैन्स ने हैरानी में लिखा कि बाप रे इतनी मेहनत लगती है. इस सीन को फिल्म के सबसे ताकतवर सीन्स में से एक बताया जा गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rain: दिल्ली में भारी बारिश से घर धंसा, 3 लोगों के गड्डे में गिरने की आशंका