एनिमल को टक्कर देने आ रहा है सालार, इस फिल्म को भी सेंसर बोर्ड ने दिया ए सर्टिफिकेट, इतनी लंबी होगी प्रभास की फिल्म

एनिमल के कुछ डायलॉग्स 18 प्लस वाले हैं. ऐसे में सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया है. अब एक और फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से ए सर्टिफिकेट मिला है. यह फिल्म सालार पार्ट 1 है. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास मुख्य भूमिका में हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
एनिमल की राह पर चल निकला सालार
नई दिल्ली:

1 दिसंबर को रिलीज हुई रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म एनिमल इन दिनों हर किसी की जुबान पर है. फिल्म में खूंखार एक्शन है, जो रणबीर कपूर और बॉबी देओल पर फिल्माया गया है. इसके अलावा एनिमल के कुछ डायलॉग्स 18 प्लस वाले हैं. ऐसे में सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया है. अब एक और फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से ए सर्टिफिकेट मिला है. यह फिल्म सालार पार्ट 1 है. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास मुख्य भूमिका में हैं.

बीते दिनों सालार का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया. ट्रेलर को देख कहा जा सकता है कि प्रभास एक बार फिर से सालार में एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं, लेकिन उनकी यह फिल्म एनिमल की तरह लंबी रहने वाली है और सालार को भी रणबीर कपूर की तरह ए सर्टिफिकेट मिला है. बताया जा रहा है कि सालार 2 घंटे 55 मिनट 22 सेकंड की फिल्म है. इससे साफ जाहिर है कि प्रभास की फिल्म लंबाई और एक्शन में एनिमल को पूरा मुकाबला देती हुई दिखाई दे रही है.

बात करें सालार की तो इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, ईश्वरी राव, जगपति बाबू, टीनू आनंद और कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन केजीएफ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बना चुके दिग्गज डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है. सालार 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. अमेरिका में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सालार के साथ शाहरुख खान की फिल्म डंकी भी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Featured Video Of The Day
BSP Chief Mayawati ने दी K Armstrong को श्रद्धांजलि की CBI जांच की मांग | NDTV India