बाहुबली से पहले प्रभास को फैंस बोलते थे 'यंग रिबेल स्टार', लेकिन एक्टर को पसंद नहीं था नाम, जानें वजह

साल 2013 में जब एक्शन फिल्म मिर्ची सिनेमाघरों में रिलीज हुई, तब प्रभास एक लोकप्रिय स्टार बन गए थे और उन्हें 'यंग रिबेल स्टार' का नाम मिल चुका था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
बाहुबली से पहले प्रभास को फैंस बोलते थे 'यंग रिबेल स्टार'
नई दिल्ली:

तेलुगु सिनेमा का सुपरस्टार प्रभास 23 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं. उन्होंने अपने करियर में कई शानदार फिल्में की हैं. प्रभास ने पहली बार 2002 में फिल्म ईश्वर के साथ अपनी शुरुआत की. लेकिन साल 2013 में जब एक्शन फिल्म मिर्ची सिनेमाघरों में रिलीज हुई, तब प्रभास एक लोकप्रिय स्टार बन गए थे और उन्हें 'यंग रिबेल स्टार' का नाम मिल चुका था. यह बात साल 2015 में एसएस राजामौली की बाहुबली द बिगिनिंग से काफी पहले की है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रभास 'यंग रिबेल स्टार' के नाम को पसंद नहीं कर रहे थे. 

यह बात दिग्गज एक्टर ने मिर्ची की रिलीज के आसपास 123 तेलुगु.कॉम से अपने एक इंटरव्यू में बताई है. उन्होंने कहा, 'आप देखिए, मैं टाइटल को लेकर कभी भी सहज नहीं रहता हूं. अगर मुझ पर छोड़ दिया जाए तो मैं बस प्रभास का इस्तेमाल करूंगा. मैंने अपने दोस्तों को मिर्ची के लिए 'यंग रिबेल स्टार' बोलने के लिए मना किया था, लेकिन उन्होंने अन्यथा के तौर पर ले लिया था. मेरे फैंस को वह टाइटल पसंद आया और मैं उन्हें निराश नहीं करना चाहते थे. मैं इस पर सहमत हो गया. मेरे फैंस मेरे लिए सबसे ज्यादा जरूरी हैं और जो उन्हें पसंद है वही मुझे पसंद आएगा.'

आपको बता दें कि सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म 'सालार: पार्ट वन - सीजफायर' एक मच अवेटेड एक्शन फिल्म है इंडियन सिनेमा में. इस फिल्म की रिलीज को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त चर्चा है और ये फैन्स की प्रभास के लिए दीवानगी और उनके काम की अट्रैक्शन को दिखाता है. ऐसे में फिल्म के आने के साथ ही लोगों की एक्साइटमेंट भी दोगुनी बढ़ गई है, और अब सब लोग फिल्म से जुड़ी जानकारी और स्टोरीलाइन का इंतजार कर रहें है. वहीं इस बीच प्रभास के जन्मदिन के खास मौके को और भी स्पेशल और यादगार बनाते हुए मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है. इसके साथ ही उन्होंने सालार एक्टर प्रभास को जन्मदिन विश किया. सालार में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीत पाई कांग्रेस, हार के कारणों का पता लगाने में जुटी पार्टी