Sajini Shinde Ka Viral Video Movie Review: दकियानूसी समाज पर रौशनी डालती है ये फिल्म, देखिए कैसे होगी मर्डर मिस्ट्री सॉल्व

Sajini Shinde Ka Viral Video Movie Review: कभी-कभी यह दुनिया किसी को पल भर में शोहरत दिला देती है, तो कभी-कभी बदनामी. इसी चीज के इर्द-गिर्द आधारित है डायरेक्टर मिखिल मुसाले की जबरदस्त थ्रिलर सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

Sajini Shinde Ka Viral Video Movie Review: दुनिया बदल गई है. यहां हर पल हम इंसान अपनी ही बनाई हुई आधुनिक दुनिया के भवर में फंसे रहते हैं. कभी-कभी यह दुनिया किसी को पल भर में शोहरत दिला देती है, तो कभी-कभी बदनामी. इसी चीज के इर्द-गिर्द आधारित है डायरेक्टर मिखिल मुसाले की जबरदस्त थ्रिलर सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो. फिल्म की कहानी दुनिया में मौजूद मुखौटों के पीछे छुपे चेहरों से पर्दा उठाती है. कैसी है ये फिल्म चलिए आपको बताते हैं.

फिल्म की कहानी 
फिल्म की कहानी सजिनी शिंदे (राधिका मदान) की है, जो पेशे से एक आम टीचर है. हालांकि, सजिनी की जिंदगी एक वायरल वीडियो से बिलकुल बदल जाती है. एक ऐसा वायरल वीडियो जिसमे वह अपने फॉरेन स्कूल ट्रिप में थोड़ी ज्यादा पीने की वजह से स्ट्रिपर के साथ डांस करने लगती है. चुपके से लिया गया यह वीडियो जंगल की आग की तरह वायरल हो जाता है. वीडियो के सामने आने के बाद सजिनी की जिंदगी में बहुत सी मुश्किलें आती हैं. इस दौरान उसका साथ न परिवार देता है, न ही दोस्त और न ही होने वाला पति. 

फिल्म में एक्ट्रेस ने अपने किरदार के दर्द, संघर्ष और विडंबना को खूबसूरती से पेश किया है. ऐसे में सजिनी इन सभी चीजों से परेशान होकर एक बड़ा कदम उठाती है, अब उस कदम में वो बच जाती है या फिर उसकी जान चली जाती है यह जानने के लिए आपको यह जबरदस्त फिल्म देखनी पड़ेगी. दूसरी तरफ गायब हो चुकी सजिनी की पेचीदा कहानी को सुलझाने के लिए निमरत कौर उर्फ मुख्य जांच अधिकारी बेला बारूद को भेजा जाता है. बेला बारूद अपने नाम की तरह ही खतरनाक होती है. उसकी शक के रडार में सभी होते हैं, चाहे वह सजिनी के बॉस, सहकर्मी, होने वाले पति, और परिवार क्यों न हो.

Advertisement

सितारों की एक्टिंग 
बात करें एक्टिंग की तो सजिनी के किरदार में जहां राधिका मदान चमक रही हैं, वहीं निमरत कौर अपनी सख्त पुलिस के किरदार में दिल जीत रही हैं. इनके अलावा भाग्यश्री, सुबोध भावे, सोहम मजूमदार, चिन्मय मंडलेकर, श्रुति व्यास, सुमीत व्यास, स्नेहा रायकर, आशुतोष गायकवाड़, रश्मी अगड़ेकर फिल्म में सपोर्टिंग रोल होने के साथ ही बेहद जरुरी किरदार हैं, जिन्हे सभी ने बेहद खूबसूरती से निभाया है.

Advertisement

फिल्म की मजबूत कहानी के साथ ही मिखिल मुसाले ने अपने डायरेक्शन से दर्शकों को इसकी शुरुआत से ही बांधें रखा है. फिल्म का स्क्रीनप्ले उसकी अहम कड़ी है. फिल्म देश और हमारे आसपास मौजूद दकियानूसी सोच पर रोशनी डालती है. इस वीकेंड अगर अपने परिवार के साथ कुछ नया और थ्रिलिंग देखना चाहते हैं तो यह फिल्म एक सही चॉइस है. इसी के साथ हम फिल्म को साढ़े तीन स्टार देते हैं.

Advertisement

फिल्म- सजिनी शिंदे का वायरल वीडियो
डायरेक्टर- मिखिल मुसाले
प्रोड्यूसर- मैडॉक फिल्म्स
कास्ट- निमरत कौर, राधिका मदान, भाग्यश्री, सुबोध भावे, सोहम मजूमदार, चिन्मय मंडलेकर, श्रुति व्यास, सुमीत व्यास, स्नेहा रायकर, आशुतोष गायकवाड़, रश्मी अगड़ेकर

Advertisement
Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट