इन लड़का-लड़की की प्रेम कहानी ने बॉक्स ऑफिस पर कर दी थी पैसों की बरसात, 4 करोड़ के बजट में कमाए थे 110 करोड़ रुपये

ये खूबसूरत सी लव स्टोरी आखिर में आते आते ट्रेजेडी में तब्दील हो जाती है. फिल्म से जुड़े दर्शकों के इमोशन इसे बंपर हिट बना देते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
प्यार की कहानी दिखाती इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर बनाए रिकॉर्ड्स
नई दिल्ली:

फिल्मी इंडस्ट्री मराठी की हो या हिंदी की हो, माया नगरी की माया कहीं भी नजर आ सकती है. खासतौर से टिकट खिड़की पर. जहां हर रिलीज के साथ दर्शकों की माया असर दिखाती है और तय करती है कि फिल्म का मुकद्दर क्या होने वाला है. फिल्म हिट होगी या फ्लॉप. दर्शकों के मिजाज के आगे अच्छे अच्छे फिल्मी पंडित मात खाते हैं. कभी कभी पांच स्टार पाने वाली फिल्म भी कमाल नहीं दिखा पाती और कभी कभी बहुत कम बजट में बनी फिल्म भी धमाल मचा देती हैं. आज हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं वो भी ऐसी ही मूवी है. ये खूबसूरत सी लव स्टोरी आखिर में आते आते ट्रेजेडी में तब्दील हो जाती है. फिल्म से जुड़े दर्शकों के इमोशन इसे बंपर हिट बना देते हैं.

ट्रैजिक लव स्टोरी है ये मराठी मूवी

इमोशन्स से भरपूर इस लव स्टोरी का नाम है सैराट. जो मराठी भाषा में रिलीज हुई और धीरे धीरे इस कदर हिट होती चली गई कि टिकट खिड़की पर पैसों की बारिश होने लगी. फिल्म में आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरु मुख्य भूमिका में नजर आए. फिल्म रिलीज के वक्त ये दोनों ही स्थापित चेहरे नहीं थे. लेकिन अपनी ताजगी से लोगों के दिलों में घर कर गए. इनके बीच की लव केमिस्ट्री, इमोशन्स, नोकझोंक दर्शकों को खासे पसंद आए. फिल्म का हिट गाना झिंगाट भी लोगों की जुबान पर चढ़ गया. इसका नतीजा ये हुआ कि महज 4 करोड़ में बनकर तैयार हुई ये मराठी मूवी 110 करोड़ रु. की कमाई करने में कामयाब रही.

Advertisement

ऐसी थी फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी सामाजिक ताने बाने में बुनी एक लव स्टोरी थी. जिसमें हीरो एक लो कास्ट का युवा लड़का है और हीरोइन अपर कास्ट को बिलॉन्ग करने वाले रईस परिवार की लड़की है. दोनों को कुछ उतार चढ़ाव के बाद एक दूसरे से इश्क हो जाता है. दोनों की मोहब्बत की भनक हीरोइन के घर वालों को होती है तो वो बंदिश लगाने लगते हैं. जिसकी वजह से हीरो हीरोइन घर छोड़ कर भाग जाते हैं. इसके बाद कहानी खत्म होती है एक दर्दनाक मोड़ पर. जिसका दर्द दर्शकों के जेहन से घंटों तक नहीं मिटता.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: 11 मंत्रियों ने ली शपथ, कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री रहे Champai Soren बन गए मंत्री