Saindhav OTT Release Date: जल्द इस प्लैटफॉर्म पर होगी एक्शन पैक्ड सैंधव, यहां है डिटेल

सैंधव अब ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. अगर आप इस फिल्म को देखने में दिलचस्पी रखते हैं तो बता दें कि ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाली है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Saindhav OTT Release Date
नई दिल्ली:

सीनियर एक्टर विक्ट्री वेंकटेश ने अपनी 75वीं फिल्म सैंधव के लिए डायरेक्टर शैलेश कोलानु को चुना. अपनी फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन के बावजूद ये फिल्म दर्शकों को इतना इंप्रेस नहीं कर पाई. फिल्म के लिए थियेट्रिकल रन के दौरान दर्शकों को बांधे रखना काफी मुश्किल हो रहा था. फिल्म बॉक्स ऑफिस में तो अपनी किस्मत आजमा चुकी है. 13 जनवरी 2024 को रिलीज होने के बाद इसे लेकर अलग-अलग तरह के रिव्यू सामने आए लेकिन अब वो मौका आ चुका है जब आप इसे घर बैठे देख सकते हैं और खुद फैसला कर सकते हैं कि इसमें दम है या नहीं.

जी हां सैंधव अब ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. अगर आप इस फिल्म को देखने में दिलचस्पी रखते हैं तो बता दें कि ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाली है. बताया जा रहा है कि ये सैंधव 2 फरवरी से अमेजन पर स्ट्रीम होगी. हालांकि अभी तक फिल्म की प्रोडक्शन टीम या ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ से ऑफीशियल कन्फर्मेशन नहीं दिया गया है. श्रद्धा श्रीनाथ, आर्य, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एंड्रिया जेरेमिया, मुकेश ऋषि, बेबी सारा, रुहानी शर्मा और दूसरे स्टार्स से सजी इस एक्शन ड्रामा को निहारिका एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया था. इस फिल्म का संगीत संतोष नारायणन ने दिया है.

OTT पर आ चुकी है एनिमल 

साउथ के एक और पॉपुलर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है. ये फिल्म 26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल हुई. फिल्म को लेकर पहले ही काफी क्रेज था अब ओटीटी पर भी इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Air India ने Baggage मिलने में देरी पर गहरा खेद जताया, लोकल सर्किल्स के संस्थापक Sachin Taparia ने की शिकायत