63 साल के इस एक्टर का एक्शन देख याद आ जाएगा जेलर और विक्रम, नवाजुद्दीन सिद्दीकी का दिखा खूंखार अंदाज

Saindhav Hindi Trailer: पिछले साल रजनीकांत की फिल्म जेलर आई, जिसमे बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई. इससे पहले कमाल हासन की फिल्म विक्रम ने सिनेमाघरों में दिलों को जीता था. इस फिल्म ने भी खूब कमाई की थी. रजनीकांत और कमल हासन साउथ के उन कलाकारों में से एक है

Advertisement
Read Time: 10 mins
Saindhav Hindi Trailer: 63 साल के इस एक्टर का एक्शन देख हैरान हो जाएंगे आप भी
नई दिल्ली:

Saindhav Hindi Trailer: पिछले साल रजनीकांत की फिल्म जेलर (Jailer) आई, जिसमे बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई. इससे पहले कमाल हासन की फिल्म विक्रम ने सिनेमाघरों में दिलों को जीता था. इस फिल्म ने भी खूब कमाई की थी. रजनीकांत और कमल हासन साउथ के उन कलाकारों में से एक है जिनकी उम्र 60 साल से ऊपर है. ऐसे में अब एक और एक्टर पर्दे पर एक्शन करता हुआ दिखाई देने वाला है. इस एक्टर का नाम दग्गुबाती वेंकटेश (Daggubati Venkatesh) हैं. उनकी बहुचर्चित फिल्म सैंधव का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. जिसमें वेंकटेश बेहतरीन एक्शन कर रहे हैं. 

सैंधव का ट्रेलर

सैंधव के ट्रेलर (Saindhav Trailer) में उनके एक्शन को देख आपको जेलर की रजनीकांत और कमल हासन की विक्रम फिल्म याद आ जाएगी. इतना ही सैंधव में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) लंबे समय बाद अपनी खूंखार विलेन अंदाज में लौटे हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म की कहानी एक बाप की है जो अपनी बेटी की जिंदगी बचाने के लिए खतरनाक गुंडों का सामना करता है और उन्हें मौत के घाट उतारता है. ट्रेलर को दो अलग-अलग पहलुओं को दिखाया गया है. जो फैमिली ड्रामा के रूप में शुरू होता है, फिल्म का मुख्य बिंदु नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक डरावने खलनायक के तौर पर पेश करता है.

सैंधव रिलीज डेट

सैंधव 13 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और वेंकटेश के अलावा आर्या, श्रद्धा श्रीनाथ, रुहानी शर्मा, एंड्रिया जेरेमिया, सारा, जयप्रकाश जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. सैंधव का निर्देशन शैलेश कोलानु ने किया है. यह एक पैन इंडिया फिल्म है जो हिंदी के अलावा साउथ की सभी भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ वक्त से फिल्मों में हीरो के तौर पर नजर आ रहे हैं, पर्दे पर फैंस उन्हें काफी वक्त बाद विलेन के तौर पर देख पाएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi ने Hathras हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलकर सुनी उनकी व्यथा