The Kapil Sharma Show: सारा को बचपन में लोरी सुना रहे थे सैफ, बिटिया बोली- अब्बा प्लीज...

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में सैफ अली खान ने बहुत ही दिलचस्प खुलासा किया. सैफ ने बताया कि उन्होंने बचपन में एक बार सारा को लोरी सुनाने की कोशिश की थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
T
नई दिल्ली:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में इस शनिवार को सैफ अली खान (Saif Ali Khan), यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीस बतौर गेस्ट नजर आएंगे. तीनों अपनी नई फिल्म 'भूत पुलिस' का प्रचार करने कॉमेडी शो में पहुंचे थे. जिसमें यामी गौतम और जैकलीन फर्नांडीस एक प्राचीन भूत से पीड़ित बहनों के रोल में हैं जबकि सैफ अली खान और अर्जुन कपूर उनका इलाज करने का काम करते हैं. इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया है. 

'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' में मजेदार सवाल-जवाब के दौरान अर्चना पूरन सिंह ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और होस्ट कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से उनकी पसंदीदा लोरी के बारे में पूछा कि वे अपने बच्चों को क्या सुनाते हैं. सबसे पहले बॉलीवुड के नवाब ने कहा कि सारी सिंगिंग अलेक्सा करती है और कपिल शर्मा ने जवाब दिया कि वह अपनी बेटी के लिए आकर्षक धुन 'बेबी शार्क' बजाते हैं, "छोटा बच्चा है न उसे कुछ भी सुनाओ पता नहीं चलता. जैसे मेरी बेटी उसे मैं जो लगा देता हूं बेबी शार्क डो डू डू डू डू.'

लोरी के बारे में बात करते हुए, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी पहली बेटी सारा अली खान के साथ एक घटना को याद किया, जब वह एक बच्ची थी, 'मैं गाता था एक गाना, समरटाइम बोले, इंग्लिश लोरी है, और सारा बहुत छोटी थी उस टाइम पे. उसने आंख खोल के बोला 'अब्बा मत गाओ प्लीज' तब से मैं नहीं गाता. यहां तक कि बच्चे ने कह दिया मत गाओ.' इस तरह सैफ अली खान ने सारा अली खान से जुड़ा बहुत ही दिलचस्प वाकया शेयर किया. 

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article