सर्जरी होने के बाद सैफ अली खान ने खुद दिया हेल्थ अपडेट, एक्टर ने बताया अब कैसी है तबीयत

Saif Ali Khan health update: सैफ अली खान ने अपनी सेहत की जानकारी दी है. सैफ अली खान ने एक बयान जारी कर अपनी सेहत के बारे में बताया है. साथ ही एक्टर ने फैंस और अपने चाहने वालों के लिए चिंता जाहिर करने में शुक्रिया अदा किया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सर्जरी होने के बाद सैफ अली खान ने खुद दिया हेल्थ अपडेट
नई दिल्ली:

Saif Ali Khan health update: सैफ अली खान इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. सोमवार 22 जनवरी को वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए थे. सैफ अली खान एक पुरानी चोट के लिए ट्राइसेप सर्जरी करवाई, जो उनकी नई फिल्म के लिए एक एक्शन सीक्वेंस करते समय लगी थी. अब एक्टर ने अपनी सेहत की जानकारी दी है. सैफ अली खान ने एक बयान जारी कर अपनी सेहत के बारे में बताया है. साथ ही एक्टर ने फैंस और अपने चाहने वालों के लिए चिंता जाहिर करने में शुक्रिया अदा किया है. 

Advertisement

सैफ अली खान ने कहा, 'यह चोट और उसके बाद हुई सर्जरी हम जो करते हैं उसकी टूट-फूट का एक हिस्सा है. मैं ऐसे अद्भुत सर्जिकल हाथों को पाकर बहुत खुश हूं और सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद देता हूं.' गौरतलब है कि सैफ अली खान के कंधे और घुटने में फ्रैक्चर हो गया है जिसके बाद सर्जरी के लिए उन्हें आज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट कराया गया है. वहीं पर सैफ के घुटने की सर्जरी हो रही है. 

Advertisement

रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ के साथ सर्जरी के दौरान उनकी पत्नी करीना कपूर वहां मौजूद हैं. सैफ को ये चोट उनकी आने वाली फिल्म की शूटिंग के दौरान लगी थी जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें सर्जरी के लिए कहा था. सैफ अली खान इन दिनों फिल्म देवारा की शूटिंग कर रहे हैं. इस साउथ फिल्म में वो भहीरा का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में सैफ के साथ जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उन्हें चोट लगी है. चोट के पीछे का कारण अभी तक नहीं बताया गया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
AAP ने किया BJP मुख्यालय का घेराव, Arvind Kejriwal की ED के बाद CBI से गिरफ्तारी पर AAP का विरोध-प्रदर्शन