सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर के साथ बचपन की फोटो वायरल, फैंस बोले- आईला टू कॉपी तैमूर

सैफ अली खान के बच्चों की शक्ल हूबहू उनसे मिलती है. यकीन नहीं आता तो बचपन की फोटो देख लीजिए, कंफ्यूज हो जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बच्चे उन्हीं की तरह फेमस हो गए हैं. तैमूर और जेह अभी बहुत छोटे हैं फिर भी दोनों की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है. सैफ की अपनी मां शर्मिला टैगोर के साथ बचपन की एक फोटो वायरल हो रही है. जिसमें वो इतने क्यूट लग रहे हैं कि उनकी स्माइल देखकर ही आप दिल हार बैठेंगे. लेकिन आप ये फोटो देखकर कंफ्यूज भी होने वाले हैं क्योंकि आप कहेंगे अरे शर्मिला टैगोर के साथ ये तो तैमूर है. तैमूर हबहू अपने पापा की कॉपी हैं.

वायरल हुई तस्वीर

सैफ की ये फोटो खूब वायरल हो रही है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में शर्मिला ने सैफ को पकड़ा हुआ है और उन्हें देखकर स्माइल कर रही हैं. वहीं सैफ मुंह में अंगुली डाले नजर आ रहे हैं. ये फोटो बालकनी की लग रही है. उन्होंने शर्ट और पैंट पहनी हुआ है. इस फोटो को जो भी देख रहा है वो कमेंट किए बिना नहीं रुक रहे हैं.

फैंस ने किए कमेंट

सैफ की बचपन की फोटो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- भाई क्या जीन हैं सैफ के अपने डुप्लीकेट पे डुप्लीकेट पैदा किए जा रहा है. कपूर वाले जीन को ओवर पावर कर दिया है. वहीं दूसरे ने लिखा- टू कॉपी तैमूर. एक ने लिखा बिल्कुल तैमूर भी ऐसा ही दिखता है.  इस फोटो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

वर्क फ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान की हाल ही में देवरा पार्ट 1 रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आए हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. इस फिल्म से सैफ ने साउथ में डेब्यू किया है. फिलहाल सैफ अली खान के पास कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं.

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh: Dantewada में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली हुए ढेर | BREAKING NEWS
Topics mentioned in this article