7वीं क्लास में लव लेटर लिखते हुए पकड़ी गई थी ये एक्ट्रेस, घरवालों की थी जमकर पीटाई

साई पल्लवी साउथ सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को दिलों को जीत चुकी हैं. साई पल्लवी धनुष, राणा दग्गुबती और दुलकर सलमान जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ पर्दे पर नजर आ चुकी हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

साई पल्लवी साउथ सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को दिलों को जीत चुकी हैं. साई पल्लवी धनुष, राणा दग्गुबती और दुलकर सलमान जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ पर्दे पर नजर आ चुकी हैं. इन दिनों साई पल्लवी अपनी निजी जिंदगी के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा करने की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में बताया है. साई पल्लवी ने खुलासा किया है कि एक बार उनके माता-पिता ने उनका लव लेटर पकड़ लिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को खूब पीटा था.

यह बात साई पल्लवी ने खुद अपने नए इंटरव्यू में कही है. बीते दिनों उनकी फिल्म विराट पर्वम रिलीज हुई थी. इस फिल्म में साई पल्लवी के साथ राणा दग्गुबती मुख्य भूमिका में थे. फिल्म विराट पर्वम में साई अभिनेता को लव लेटर लिखती हूं. साई पल्लवी ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में साई पल्लवी ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की. उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी अपनी असल जिंदगी में किसी के लिए लव लेटर लिखा है ?

इस सवाल के जवाब में साई पल्लवी ने कहा, 'इस फिल्म में मैंने निर्देशक के कहने पर लिखा है, लेकिन असल जिंदगी में मैंने सिर्फ एक बार एक खत लिखा था. मैंने एक लड़के को लव लेटर लिखा था, यह मेरे बचपन में था. शायद जब मैं सातवीं क्लास में थी. मुझे पकड़ी गई थी. मेरे माता-पिता ने मुझे बहुत मारा.' इसके अलावा साई पल्लवी ने अपनी करियर को लेकर भी ढेर सारी बातें कीं.

Advertisement

अनन्या पांडे ने मुंबई में अपने स्टाइलिश लुक में जलवा बिखेरा

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: होकर रहेगी मिडिल-ईस्ट में भीषण जंग! Iran से Egypt तक भड़केगी आग